Trending Topics

20 जिन्दा सांप को बैग में भरकर सफर कर रहा था ये आदमी

  • September 24, 2018
  • OMG!
man flies germany to russia with 20 live snakes in hand bag

कई लोग शातिरपने दिखाकर ऐसी हरकते कर जाते हैं जिसके बारे में सुनकर सामने वाले इंसान की रूह कांप जाए. ऐसे ही एक इंसान के बारे में हम आपको बता रहे हैं. एक आदमी जर्मनी से जब मास्को की यात्रा कर रहा था तो इस दौरान उसके बैग में कुछ ऐसी चीज़ थी जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाए. ये आदमी जब मास्को के हवाई अड्डे पर पंहुचा और बाहर जाने लगा तो उसके पास एक हैंड बैग था. पूरे समय इस आदमी ने हैंड बैग को अपने पास ही रखा. मास्को के शेरेमेटेवो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे कुछ अधिकारीयों को इस आदमी के बैग में गड़बड़ लगी और फिर उन्होंने उस आदमी को रोककर उसकी तलाशी ले ली.

जब सुरक्षा अधिकारीयों ने उस आदमी के बैग की छानबीन की तो देखकर सभी के होश उड़ गए. ये आदमी अपने बैग में करीब 20 जिन्दा सांप लेकर सफर कर रहा था. जर्मनी में सिक्योरिटी चेक में तो इसका बैग नहीं पकड़ाया और इसके बाद वो आदमी पूरी उड़ान के दौरान सांप से भरा बैग अपने साथ लेकर बैठा रहा. 

जब सुरक्षा अधिकारीयों ने इस बारे में उस आदमी से बातचीत की तो उसने कहा कि वो ये सभी सांप जर्मनी के बाजार से खरीदकर लाया है. उसके बाद इन सांपों के सभी दस्तावेज भी मौजूद हैं. जर्मनी एयरपोर्ट के अधिकारीयों का इस बारे में कहना था कि उनके यहां विषहीन सांपों  सही दस्तावेजों के साथ खरीदकर हवाई सफर करना गैर कानूनी नहीं माना जाता. इस वजह से वो आदमी सुरक्षित हवाई सफर कर रहा था. 

किसी नेता नहीं बल्कि कुत्ते को बना दिया महापौर, सौंपी बड़ी जिम्मेदारियां

इस गांव में रहते हैं चलते-फिरते भूत, जिन्हे छूने से हो जाती है मौत

 

You may be also interested

1