Trending Topics

इस कॉलेज में है भूतो का बसेरा, अंदर जाने वाला वापस नहीं आता

haunted khairatabad science college in hyderabad

इस दुनिया में ऐसी बहुत सी जगह है जहां इंसान नहीं बल्कि रहते है भूत-प्रेत और आत्माए. जी हाँ... आपने भी कई बार ऐसी बहुत सी जगह के बारे में सुना या देखा होगा जहां दूर-दूर तक कोई इंसान नहीं भटकता है क्योकि वहां रहने वाली प्रेत आत्माए किसी को भी आने नहीं देती है सभी को मन में खौफ बना रहता है. आज हम आपको भारत की एक ऐसी ही भूतहा जगह के बारे में बता रहे है जो सालो से खंडर पड़ी है. ये जगह है हैदराबाद का खैरताबाद साइंस कॉलेज.

पहले को खैरताबाद साइंस कॉलेज में बहुत से विद्यार्थी पढ़ने आते थे लेकिन अब ये खंडर बन चूका है. अब यहाँ कोई बच्चा पढ़ने नहीं आता है क्योकि यहाँ प्रेतात्माओं का बसेरा है. लेकिन अब आपके मन में भी एक ही सवाल आ रहा होगा कि आख़िरकार ये साइंस कॉलेज भूतो का घर कैसे बन गया. तो चलिए आपको बता ही देते है.

जहां पहले इस कॉलेज में हजारो बच्चे पढ़ने आते थे, पुरे समय यहाँ चहल-पहल ही रहती थी वहां अब सन्नाटा पड़ा रहता है. ये कॉलेज अब बाहर से देखने पर एक पुराना खंडर और भूतो का महल दिखता है.

यहाँ के लोगो का कहना है कि जो भी इस कॉलेज में जाता है वो वापिस नहीं आता है. लोगो का ये भी कहना है कि जब ये साइंस कॉलेज बंद हुआ था उस समय लैब में पड़ी सभी डेड बॉडीज डिस्पोस नही की थी सब वही छोड़ दी गई थी. 

सरकार ने इस कॉलेज के लिए एक चौकीदार भी रखा था लेकिन अगले ही दिन उस चौकीदार की भी अजीबोगरीब तरीके से मौत हो गई थी और उसकी लाश कॉलेज में ही पड़ी मिली थी. 

You may be also interested

1