Trending Topics

अपनी अजीबोगरीब तस्वीरों से फेमस हो गई यह लड़की, देखिये इसकी ये 20 तस्वीरें

the surreal self portraits of izumi miyazaki

दुनिया बहुत बड़ी है और इसमें तरह तरह के लोग भी शामिल हैं। हर इंसान अपने आप में अलग हुनर रखता है जिससे वो दुनिया में जाना जाता है। कुछ अपने अच्छे कामों के लिए जाने जाते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो अजीब काम कर के अपना नाम कमा लेते हैं। अजीबोगरीब काम करना और उसके बाद फेमस हो जाना हर किसी के बस की बात नहीं है, ना ही हर कोई इसे कर सकता है।

लेकिन हम ऐसी लड़की की बात कर रहे हैं जो अपने अजीब काम के चलते दुनिया में छा रही है। वैसे तो कई तरह के लोग आपने देखे होंगे जो अपने अच्छे अच्छे और अजीब कारनामे से दुनिया को हैरानी में डाल देते हैं। तो ऐसा क्या कर रही है ये लड़की आइये बता देते हैं इसके बारे में।

ये हैं जापान की रहने वाली 20 वर्षीय इजुमी मियाजाकी (Izumi Miyazaki) जो एक फोटोग्राफर हैं। ये एक ऐसी फोटोग्राफर हैं जिसमे वो खुद पर ही तरह तरह प्रयोग करती रहती हैं। ये अपने फोटोज में चाक़ू, तितलियाँ, कभी ब्रेड तो कभी केचप जैसी चीज़ो को जोड़ देती हैं जिससे इनकी फोटोज अजीब बन जाती है।

इजुमी ने अपनी इन फोटोज का अच्छा खासा कलेक्शन भी बना लिया है जिसमे आपको कई सारी तस्वीरें देखने को मिलेंगी। खुद को फोटोज को एडिट कर उनमे मेक ओवर कर के और भी अजीब और खास बना लेती है। लेकिन सिर्फ खास बात यही नहीं है, बल्कि इनकी फोटोग्राफी की खास बात ये है कि इस फोटोग्राफी में ये फोटोग्राफर भी खुद ही होती है और मॉडल भी खुद ही होती हैं।

You may be also interested

Recent Stories

1