Trending Topics

इस देश की महिलाओं की उम्र कभी नहीं बढ़ती है, रहस्य जानकर उड़ जाएंगे होश

taiwan ladies beauty secret

उम्र से कम दिखना तो हर किसी का सपना होता है. लोग खूबसूरती पाने के लिए ना जाने कितने ही पैसे भी खर्च कर देते है लेकिन फिर भी वो ज्यादा समय तक उम्र नहीं छुपा पाते हैं. चाहे मर्द हो या औरत किसी को भी चेहरे पर झुर्रियां पसंद नहीं आती हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां की महिलाओं की उम्र ही नहीं बढ़ती हैं. जी हाँ... किसी भी उम्र में इन महिलाओं की खूबसूरती बरकरार रहती हैं.

खास बात तो ये है कि जिस देश के बारे में हम आपको बता रहे हैं वहां कि महिलाओं की उम्र समय के साथ बढ़ती ही नहीं बल्कि वही थम जाती है. ये महिलाएं ना तो ये एक किलो मेकअप थोपती हैं और ना ही खाने-पीने में बहुत ज्यादा नखरे करती हैं. बल्कि इनकी खूबसूरती का तो अलग ही सीक्रेट है. हम बात कर रहे हैं ताइवान की महिलाओं की जो अपनी खूबसूरती के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं. यह द्वीप अपने आप में कई सामाजिक सांस्कृतियों को समेटे हुए है. इस देश में करीब 2 करोड़ 36 लाख की आबाजी है और ताइवान में 70 प्रतिशत लोग बौद्ध धर्म को मानते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें यहां के लोग खेलों में भी काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और इसलिए वो इतने फिट है. ऐसा कहा जाता है कि यहां की महिलाओं को बारिश में भीगने से खास एलर्जी है. दरअसल यहाँके लोगों को मानना है कि धूप में निकलने से उम्र घट जाती है और इसलिए चाहे कितना भी जरूरी काम क्यों ना हो यहाँ के लोग धूप में बिलकुल भी नहीं निकलेंगे. ये लोग दिनभर मेहनत करके पूरे दिन में 10 घंटे काम करते हैं.

अपने दोस्तों को बचाने के लिए मगरमच्छ से लड़ पड़ी ये नन्ही-सी बच्ची

भूत-प्रेत से बात करता है ये बच्चा, देखकर माँ भी हुई हैरान

 

You may be also interested

Recent Stories

1