Trending Topics

यहां बंदरो को दी जा रही है नौकरी, वजह हैरान कर देगी

  • November 28, 2018
  • OMG!
monkey got job

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसी खबर सामने आती है जिसपर ना चाहते हुए भी यकीन करना ही पड़ता है. इन दिनों एक खबर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके बारे में आप भी सुनकर हैरान रह जायेंगे. दुनियाभर में जहां इंसानों को नौकरी की तलाश हैं वहीं अब एक जगह लंगूर और बकरियों को नौकरी मिल रही है. इसी वजह से एक लंगूर काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. आइये आपको बता देते हैं इस खबर की पूरी जानकारी.

ऐसा बताया जा रहा है कि आगरा पुलिस अधिक्षक के आॅफिस में एक लंगूर की तैनाती की गई है. जी हाँ.... और इसके कारण यह मामला सोशल मीडिया पर छा गया. हर कही इसकी चर्चा हो रही हैं और इस वजह से कारण डीएम, एसएसपी आॅफिस में काम प्रभावित हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि ये बंदर इतने दंबग हो गए थे कि वो आॅफिस में फाइलों को फाड देते थे जिसके कारण आॅफिस में बंदरों की तैनानी की गई. इसकेे बाद बताया जा रहा है कि इस काम के बाद में बंदरों का आतंक कम हो गया.

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आपको बता दें कि इससे पहले गूगल ने भी बकरियों को नौकरी दी थी. जी हाँ... यहां पर एक दो नही बल्कि करीब 200 बकर‍ियां कर्मचारी हैं. इन बकरियों को हर महीने सैलेरी भी दी जाती है. ऐसा बताया जा रहा है कि गूगल अपने दफ्तर के लॉन में घास की कटाई के लिये मशीनों का प्रयोग नही करता क्‍योंकि उनसे से निकलने वाले धुंए और आवाज से कर्मचारियों को परेशानी होती है। जिसके कारण गूगल ने बकरियों का नौकरी पर रखा है.

भूत-प्रेत से बात करता है ये बच्चा, देखकर माँ भी हुई हैरान

वॉशरूम में ऐसे साइन कौन बनाता है भाई....

 

 

You may be also interested

1