Trending Topics

ये है कुत्तों का होटल जहाँ कुत्ते जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

  • January 12, 2019
  • OMG!
 gurugram dog hotel

अगर आप भी अपने डौगी से बहुत प्यार करते हैं और उसे खूब एन्जॉय करवाना चाहते हैं तो आप उसे डॉग होटल में ले जा सकते हैं. इसके लिए आपको किसी होटल में नहीं जाना होगा बल्कि ये हमारे ही देश में है. जी हाँ... हम बात कर रहे है गुरुग्राम में खुले डॉग होटल के बारे में जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

 

 

इस होटल का नाम Critterati है. इसे खुले हुए करीब एक साल हो चुका है और तब से लेकर अब तक इसकी चर्चा हो रही है. इस होटल में आपके प्यारे डौगी के लिए सभी फैसेलिटी मौजूद रहेगी.

जी हाँ... इस होटल में लग्‍जरी सुइट भी है जहां पर आका प्यारा डौगी के लिए वेलवेट वाला बड़ा सा बेड, एक टीवी और प्राइवेट बालकनी भी है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि डौगी की इतनी फैसिलिटी वाले होटल का किराया कितना होगा? आपको बता दें इस होटल में एक रात का किराया लगभग साढ़े चार हजार रुपये है. इस होटल में आपके डौगी की बड़े ही शाही अंदाज़ में सेवा की जाएगी. 

आपको बता दें होटल की छत पर डौगी के लिए स्विमिंग पूल भी बना है. इतना ही नहीं बल्कि यहाँ पर आयुर्वेदिक ऑइल से मसाज भी किया जाता है जिसके बाद उन्हें स्पा ट्रीटमेंट भी दिया जाता है. इसके साथ ही इस डॉग होटल में 24 घंटे वेटेनरी डॉक्टर मौजूद रहता है साथ ही यहाँ एक ऑपरेशन थिएटर भी बनाया गया है जहां हर वक़्त मेडिकल टीम अवेलेबल रहती है.

डौगी को यहाँ पर उनके मनपसंद का खाना भी मिलेगा. तो अब आप भी अपने डौगी को कुछ दिनों के वेकेशंस एन्जॉय करने के लिए ले जाइये गुरुग्राम.

You may be also interested

1