Trending Topics

क्रिसमस सेलिब्रेशन में बिना कपडे पहने सड़को पर घूम रही ये लड़की

  • December 18, 2017
  • OMG!
model hit the street without clothes

क्रिसमस आते ही जोरो-शोरो से सभी तरफ सेलिब्रेशन और प्रिपरेशन शुरू हो जाता है. पुरे वीक लोग मस्ती-मजे के मूड में रहते है. इस समय ठण्ड भी अपने तेवर दिखा देती है. और इसी कड़ाके की ठण्ड के बीच न्यूयॉर्क में एक लड़की न्यूड होकर घूम रही है, और दिलचस्प बात ये है कि इस लड़की को कोई पहचान भी नहीं पा रहा है. जी हाँ...  न्यूयॉर्क की शरीर को जमा देने वाली ठण्ड में ये मॉडल न्यूड होकर सबके पास जाकर खुद को छूने के लिए कह भी रही है. 

 

 

 

 

 

इस ब्रिटिश मॉडल का नाम है लिली जैसमिन. लिली को उनकी साथी पेंटर जेन सीडल ने पेंट कर दिया. उन्होंने बॉडी पर स्वेटर की ऐसी डिज़ाइन बनवाई कि जिसे देखकर आप भी नहीं समझ पाओगे की लिली ने कुछ पहना है या वो न्यूड है.

और जब वो सड़को पर ऐसे ही पहुंची तो उन्हें कोई नहीं समझ पाया. लिली न्यूयॉर्क के  Rockefeller Center भी पहुंची लेकिन यहाँ भी उन्हें काफी देर तक कोई नहीं समझ पाया.

लेकिन जब लिली लोगो के करीब पहुंची तो कुछ लोग उन्हें देखकर कंफ्यूज हो गए लेकिन लिली ने खुद ये बात सबको बताई की वो न्यूड है. 

कई लोगों ने लिली को बोला भी के वे लिली को देखकर करीब 20 मिनट तक कंफ्यूज भी रहे और उन्हें सिर्फ नोटिस करते रहे. एक शख्स ने तो लिली को ये तक कह दिया, 'ओह माय गॉड आप न्यूड हैं मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा.'

You may be also interested

1