Trending Topics

ये है दुनिया की सबसे बदसूरत महिला, देखते ही मुँह फेर लेंगे आप

worlds most ugliest women

इस दुनिया में कई बदसूरत से बदसूरत महिलाएं मौजूद हैं लेकिन हम आपको आज जिस महिला की तस्वीर दिखा रहे है उसे लोगों ने दुनिया को सबसे बदसूरत महिला कह दिया है. सोशल मीडिया पर भी इस महिला की खूब चर्चाएं हो रही हैं. जो भी इस महिला को देखता है वो उसके बारे में कुछ ना कुछ कमेंट कर देता हैं. जिस महिला के बारे में हम बात कर रहे हैब उसका इस  नाम है लिज्‍़ज़ी वेलास्क्वेज़. 

आपको बता दे लिज्‍़ज़ी की जन्म साल 1989 में अमेरिका के टेक्सास में हुआ था और फ़िलहाल उसकी उम्र 29 वर्ष हैं. इन्हे ही दुनिया की सबसे ख़राब शक्ल वाली महिला कहा जा रहा है.  सोशल मीडिया पर जब लिज्‍़ज़ी की तस्वीरें वायरल होती है तब लोग इनको देखकर बदसूरत बोल कर भला बुरा कहते हैं. लेकिन जब आप इनकी सच्चाई सुनेंगे तो हैरान हो जाएंगे. हम आपको बता दें वो बचपन से ही 'मार्फनोइड प्रोजेरोइड लिपोडास्ट्रोफी सिंड्रोम' नामक बीमारी से ग्रसित है. इस बीमारी की ही वजह से उनका शहर और वजन बढ़ने में अक्षम है.

आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि ये कोई मामूली लड़की नहीं है बल्कि उन्हें मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में पूरी दुनिया जानती है. जी हाँ... आपको बता दें कि लिज्‍़ज़ी एक बुक ऑथर भी है. लोगों के बदसूरती वाले कमेंट सुनकर लिज्जी ने कहा कि, 'यदि भगवान ने उसको ऐसा ही बनाया है तो इसमें उनकी क्या गलती है.'

OMG... बकरी ने दिया सूअर जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म

इस ऑफिस में कर्मचारियों को सेक्स करने के लिए मिलता है ब्रेक

 

Recent Stories

1