Trending Topics

ये हैं दुनिया के सबसे महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स

The Most Expensive Beauty Products in the World

दुनियाभर में कई तरह के महंगे-महंगे मेकअप प्रोडक्टस हैं जो लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही महंगे मेकअप प्रोडक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में जानने के बाद आपको हैरानी होगी. आइए बताते हैं.

1. Azature’s Black Diamond Nail Polish - यह दुनिया की सबसे महंगी नेल पॉलिश है. यह लॉस एंजिल्स स्थित लक्ज़री ज्वैलर एज़ेचर द्वारा निर्मित है और इस नेल पेंट की क़ीमत 1,63,66,000 रुपये है. आपको बता दें कि इस नेल पॉलिश में 267-कैरेट का ब्लैक डायमंड है.

2. La Prairie Skin Caviar Concealer + Foundation -

परफ़ेक्ट फ़ाउंडेशन शेड ढूंढना सबके बस की बात नहीं होती है. हम सभी जानते ही है कि फ़ाउंडेशन महंगे ही आते हैं. लेकिन La Prairie का 50 ml का Concealer + Foundation आपको लगभग 28,207 रुपये तक का आता है, और यही इसे दुनिया का सबसे महंगा फ़ाउंडेशन बनाता है. 

3. Guerlain Orchidée Impériale Mask

आपको बता दें कि यह पेरिस का ब्रांड है. यह मास्क आपकी त्वचा को स्ट्रेस और पर्यावरण से होने वाले नुकसान से ठीक करने का दावा करता है. यह 75 ml मास्क की क़ीमत $385 यानि 28,959 रुपये है. सुनकर आ गए न चक्कर.  

4.  H. Couture Beauty Diamond Lipstick

अच्छी लिपस्टिक सभी लडकियां चाहती हैं लेकिन मिल पाना थोड़ा मुश्किल होती है. वैसे क्या आप एक लिपस्टिक पर 14 मिलियन डॉलर या 1,05,30,66,000 रुपये ख़र्च करेंगे?! जी दरअसल यह लिपस्टिक इतनी कीमत की ही है और इस लिपस्टिक की बॉडी पूरी तरह से डायमंड की बनी हुई है. इसके केस पर 1,200 डायमंड्स लगे हुए हैं.

एक बीमारी के चलते कुंभकरण बनी महिला

ये मशरूम प्लास्टिक खाता है

इस कपड़े को पहनते ही बन जाएंगे ‘6 पैक्स’

 

You may be also interested

1