Trending Topics

दवाई का हुआ ऐसा असर की महिला के सिर नहीं बल्कि जीभ पर उग आए बाल

  • September 15, 2018
  • OMG!
women black hairy tongue by antibiotics medicines

बालों का झड़ना या बाल ना बढ़ना ये समस्या आज के समय में हर दूसरे इंसान के पास है. काम के बोझ के कारण लोगों के बाल झड़ते ही जा रहे हैं और इसके लिए वो ना जाने कितने ही पैसा खर्चा करके इलाज करवाते हैं. कई बार डॉक्टर हमें एंटीबायोटिक्स है जिससे हमें आराम मिलता है और हम अच्छा भी महसूस करने लगते हैं. लेकिन कई बार ये दवाइयां लोगों को गलत असर कर जाती है और इससे ऐसे-ऐसे साइड इफ़ेक्ट हो जाते हैं जिसकी आप और हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ. उस आदमी को दवाई का इतना गलत असर हो गया कि उसके सिर की जगह जीभ पर बाल उगना शुरू हो गए.

जी हां.... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. तस्वीर में आप साफ़ तौर से इस महिला की जीभ पर बाल देख सकते हैं. वाशिंगटन का है रहने वाली 55 वर्षीय महिला की जिसकी जीभ एंटीबायोटिक्स लेने से काली हो गई. इस महिला की जीभ पर इतने ज्यादा बाल उग आए है कि इस वजह से इसकी जीभ काली हो गई. इस महिला की जीभ को तो ब्लैक हेयरी टंग का नाम भी दें दिया गया है. महिला को ये परेशानी तब से शुरू हुई जब डॉक्टर्स ने उसे एक्सीडेंट होने के बाद एंटीबायोटिक दी.

इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि उन्होंने महिला को पैरों में घाव होने की वजह से माइनोसाइक्लाइन प्रिस्क्राइब की थी. इसके बारे में इंग्लैंड के जर्नल मेडिसिन में भी छपी है जिसका कारण होता है मुंह की अच्छे से सफाई ना करना. महिला को वॉशिंगटन यूनिवर्सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया और उनका इलाज जैसे ही शुरू हुआ उसके एक महीने बाद उस महिला की जीभ काली हो गई और उस पर बाल आने शुरू हो गए. डॉक्टर ने इस अजीब बीमारी के बारे में ये भी बताया कि ये एक अस्थाई समस्या है जिससे ज्यादा कुछ नुकसान नहीं होता है. इस बीमारी से बचने के लिए व्यक्ति को बस अपनी जीभ की अच्छे से सफाई करनी होगी इसके बाद ये परेशानी दूर हो जाएगी.

पानी नहीं बल्कि खून पीती है ये लड़की, हफ्तेभर में 36 लीटर चट कर जाती है

फैमिली बीच पर खुलेआम सेक्स कर रहा था कपल और तभी अचानक हुआ कुछ ऐसा

 

You may be also interested

1