Trending Topics

पूरी जिंदगी फ्री में खाना है सैंडविच तो करना पड़ेगा ये छोटा सा काम

Subway offers free sandwiche

दुनियाभर में कई लोग है जो सैंडविच पसंद करते हैं और कई लोग यह सोचते हैं कि अगर उनको सैंडविच फ्री में मिल जाए तो कितना सही रहेगा. हालाँकि ऐसा होता नहीं है लेकिन ऐसा हो सकता है. जी दरअसल आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको पूरी जिंदगी फ्री में सैंडविच खाने को मिल सकता है. जी हां और खाने-पीने के शौकीन जान लें कि मशहूर फूड चेन सबवे (Subway) एक ऑफर लेकर आई है, जिसके तहत वह लोगों को लाइफटाइम फ्री में सैंडविच खिलाएगी. लेकिन हाँ पहले यह भी सुन लीजिये कि इसके लिए लोगों को उसकी शर्त माननी पड़ेगी, जो है तो बहुत छोटी, लेकिन आमतौर पर ज्यादातर लोगों को वो पसंद न आए. 

जी दरअसल सबवे की शर्त के मुताबिक, ग्राहकों को लाइफटाइम फ्री में सैंडविच खाने के लिए सबवे सीरीज का एक 12*12 इंच का टैटू बनवाना होगा. आप सभी को बता दें कि कंपनी अमेरिका के लास वेगास में ये टैटू बनवाने का मौका दे रही है, और इसके लिए समय सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक का है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट कहती है कि कंपनी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप टैटू किस जगह बनवा रहे हैं. आप अपनी मनपसंद जगह खुद चुन सकते हैं.

वैसे कंपनी के ऑफर के मुताबिक, अगर आप छोटा टैटू बनवाते हैं तो आपको छोटा फायदा मिलेगा और अगर बड़ा टैटू बनवाते हैं तो बड़ा फायदा मिलेगा. जी हाँ और अगर कोई ग्राहक अपनी कलाई या पैर पर 2*2 इंच का टैटू बनवाता है तो उसे एक महीने तक फ्री में सबवे के फूड प्रोडक्ट्स खाने का मौका मिलेगा और अगर पूरे पांव पर टैटू बनवाते हैं तो उन्हें हर साल 50 हजार डॉलर का गिफ्ट कार्ड दिया जाएगा, हालाँकि पूरी जिंदगी मुफ्त में सैंडविच खाने के लिए ग्राहकों को 12*12 इंच का टैटू बनवाना पड़ेगा.

80 लोगों को इस मगरमच्छ ने बनाया अपना शिकार

 

You may be also interested

Recent Stories

1