Trending Topics

मॉडल के ऊपर परोसा जा रहा था खाना तो मॉडल ने उठाया ऐसा कदम

  • June 05, 2017
  • OMG!
human sushi platter

 

जब भी हम किसी भी होटल या रेस्टोरेंट में जाते हैं तो हमे बर्तनों में ही खाना परोसा जाता है। लेकिन सोचिये अगर बर्तन की जगह आपको  किसी हॉट लड़की के ऊपर परोसा जाए तो कैसा लगेगा ? जी हाँ, ऐसा ही कुछ हो रहा है चीन के एक होटल में जहाँ कस्टमर्स को प्लेट्स में नहीं बल्कि हॉट मॉडल के शरीर पर खाना परोसा जा रहा है। सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन एक शख्स ने इस काम को बिगाड़ दिया। बता दे दरअसल, चीन के कुछ होटेसल और रेस्टोरेंट में एक अजीब परम्परा चल रही हैं। और इस परम्परा के चलते लड़की के शरीर पर डिशेज सजाई जाती हैं और लोग उसे देखकर इंटरटेन करते हैं।

इस पर बता दे कि ऐसा सिर्फ होटल के प्रमोशन के लिए किया जाता है। इसी के चलते चीन के ताइवान सिटी के एक रेस्टोरेंट में एक मॉडल को बुलाया गया और उसके शरीर पर कई बेहतरीन डिशेज को सजाया गया। इसी दौरान सभी कुछ ठीक चल रहा था कि एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी की मॉडल भड़क गयी।

इस परम्परा के चलते सभी एन्जॉय कर रहे थे और फोटो भी खिंच रहे थे लेकिन एक कस्टमर ने मॉडल को छू लिया। बस उसके बाद मॉडल भड़क गयी और सारा खाना लोगों पर फेंक दिया। मॉडल की इस हरकत को देखकर सभी दंग रहे गए क्योकि उनका कहना था कि मॉडल्स को इसी लिए बुलाया गया था। बताया जा रहा है ये परम्परा काफी पुरानी है जो बहुत अजीब भी है जिसे बंद कर देना चाहिए।

You may be also interested

1