Trending Topics

सुंदरता पाने के लिए अपने चेहरे को आग से जला रहे है लोग

  • December 17, 2018
  • OMG!
fire therapy for beauty

दुनिया में हर कोई सुंदर दिखने के लिए ना जाने कितने ही खटकाराम करता ही रहता हैं. लेकिन हम आपको आज खूबसूरत दिखने के लिए एक ऐसे ट्रीटमेंट के बारे में बता रहे है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं फायर ट्रीटमेंट के बारे में जो कि वियतनाम की जहां ले पुरुष और महिलाओं में सुंदर दिखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है.

 

 

आपको बता दें यहाँ के लोग सुंदर त्वचा पाने की होड़ में चेहरे को जलाने तक के लिए तैयार हैं. जी हाँ... भले ही आप सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है, सूत्रों की माने तो यहाँ के सभी स्पा और सैलून में फायर ट्रीटमेंट या फायर थैरेपी दी जा रही है. इस ट्रीटमेंट के लिए चेहरे पर एक टॉवल डालकर उस पर आग लगाई जाती है और ऐसा करीब 30 सेकंड से एक मिनट तक किया जाता है. लोगों का ये दावा है कि फायर थैरेपी से न केवल आपकी त्वचा की खूबसूरती बढ़ती है बल्कि सिरदर्द, अनिद्रा, शरीर के दर्द जैसी समस्या से निजात मिलती है और पाचन तंत्र ठीक रहता है.

सोशल मीडिया पर भी इस ट्रीटमेंट की खूब चर्चाएं हो रही हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि लोग बिना डरे बेझिझक फायर थेरेपी ले रहे हैं . सूत्रों की माने तो इसमें अल्कोहल छिड़के हुए टॉवल से चेहरे को अच्छी तरह ढंक दिया जाता है ताकि चेहरे को आग से किसी तरह का नुकसान न पहुंचे और इसलिए एक अन्य टॉवल को भी नीचे रखा जाता है. हालाँकि अब तक तो इस ट्रीटमेंट से किसी को भी नुकसान होने की खबर नहीं मिली है. 

OMG... नवजात बच्चों के ऊपर कूदता हैं शैतान

बिना गुप्‍तांग के ही इस आदमी ने 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ किया सेक्‍स

 

You may be also interested

1