Trending Topics

10 दिन में एक बार नहाती है ये महिला, चौकाने वाली है वजह

I only shower every 10 days Aydan Jane

हम सभी शरीर को साफ सुथरा और एक्टिव रखने के लिए नहाते हैं और हर दिन नहाना बहुत से लोगों को पसंद भी होता है. हालाँकि सर्दी के मौसम में नहाना हर किसी के लिए मुसीबत भरा काम साबित होता है, वहीं गर्मियों में शरीर को ठंडा रखने और मूड को फ्रेश करने के लिए कई बार तो लोग दिन में दो बार भी नहा लेते हैं. हालाँकि अगर हम दो दिन ना नहाए तो अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन आज हम आपको ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो 10 दिन में एक बार नहाती है. जी हाँ, सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है. 

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं 23 वर्षीय Aydan Jane के बारे में. जो काफी-काफी दिनों के बाद शॉवर लेती है. अपनी इस आदत के बारे में उन्होंने खुद जानकारी दी और बताया कि उनकी लाइफस्टाइल के लिए परफेक्ट है. जी दरअसल महिला का कहना है वह उन लोगों में से हैं जिन्हें रोजाना नहाना पसंद नहीं. वो बस महीने में तीन बार नहाती है.

इस तरीके से गैप लेकर शॉवर लेने से भी उनका काम चल जाता है. इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि पीरियड के दिनों में भी ये रूटीन नहीं बदलता. उनका कहना है वो ना भी नहाए तो उनके शरीर को कोई फर्क नहीं पड़ता, उनका शरीर ऐसा है कि वह बिना नहाए भी फ्रेश महसूस करती है. जी हाँ और आप सभी को यह भी जानकारी के लिए बता दें कि महिला ने अपने शरीर को ऐसा बना लिया है कि अब इतना गैप में नहाने से न तो बदबू आती है और न ही उसके बालों पर कोई खास असर होता है.

पूरी जिंदगी फ्री में खाना है सैंडविच तो करना पड़ेगा ये छोटा सा काम

 

1