Trending Topics

मां नहीं बल्कि इस बच्चे को उसके पापा करवाते है स्तनपान

this kid father do breastfeeding

इस विशाल दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते है जिसके बारे में सुनकर लोग भी हैरान हो जाते है. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे है जिसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे कि ऐसा भी होता है क्या. आज तक आपने भी बच्चे को माँ का दूध पीते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पिता के बारे में बता रहे है जो अपने बच्चे को स्तनपान करवाता है. जी हाँ... इस व्यक्ति का नाम है मैक्समिलन न्यूब्यूर जो अपने बच्चे को सीने से लगाकर दूध पिलाता है. सोशल मीडिया पर मैक्समिलन न्यूब्यूर की फोटोज वायरल हो रहीं है. 

 

 

मैक्समिलन न्यूब्यूर की फोटोज देखकर कुछ लोग तो उनकी तारीफ कर रहे है और कुछ लोग उनकी आलोचना भी कर रहे है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसी क्या मज़बूरी आ गई जो इस आदमी को अपने बच्चे को दूध पिलाना पड़ा तो चलिए हम आपको बता ही देते है. इस शख्स की पत्नी अप्रिल न्यूब्यूर एक पोलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नमक बीमारी से पीड़ित है. ये एक ऐसी बीमारी होती है जिसमें हार्मोन का असंतुलन होता है और ऐसे में गर्भ धारण करना भी मुश्किल हो जाता है. 

इस बीमारी के कारण अप्रिल को बच्चा पैदा करने में भी काफी ज्यादा समस्या हुई थीं. इतना ही नहीं अप्रिल को तो आईसीयू में भी भर्ती किया था. अप्रैल इस वजह से अपनी बच्ची को स्तनपान नहीं करवा सकती थीं इसलिए उनके पति ने ख़ुशी-ख़ुशी अपने बच्चे को स्तनपान करवाने के लिए ये कदम उठाया. मैक्समिलन ने सप्लीमेंटल नर्सिंग के जरिए अपने बच्चे को स्तनपान करवाया.

Omg...रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी

OMG... यहां तोंद पर आग लगाकर कम किया जाता है मोटापा

 

You may be also interested

Recent Stories

1