Trending Topics

यहाँ मंदिर में पुरुषों का लिंग रखकर की जाती है उसकी पूजा और फिर...

  • January 03, 2019
  • OMG!
japan people worship penis

दुनियाभर में अलग-अलग जगहों पर अजीब प्रकार के रिवाज माने जाते हैं. लेकिन हम आपको आज जिस रिवाज के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में जानकर आप भी अपने होश खो सकते हैं. चाहकर भी आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे. हम आपको उस जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर पुरुषों के लिंग की पूजा की जाती है. जी हाँ... भले ही सुनकर हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है.  

ये रिवाज जापान में निभाया जाता है. यहाँ पर एक वार्षिक त्योंहार मनाया जाता है जिसमे लिंग की पूजा की जाती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हर वर्ष 15 मार्च के दिन इस त्यौंहार को मनाया जाता है. जहां लोग इस समारोह में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में शामिल होते हैं. इस त्योंहार का नाम Kanamara festival है जो दुनियाभर में मशहूर हैं. इस फेस्टिवल के दौरान सभी लोग एक जगह शामिल होते है.

साथ ही लोग एक लकड़ी का लिंग तैयार करते है जिसका वजन करीब 280 किलो के आसपास होता है. इसके बाद इस लिंग की पूरे इलाके में सवारी निकाली जाती है. साथ ही इस दौरान लगो नाचते गाते चलते है. पूरे शहर में इस लिंग को घुमाया जाता है और फिर इसे मंदिर में स्थापित कर दिया जाता है. एक साल रखने के बाद उसे विसर्जित कर दिया जाता है. 

ये है दुनिया की सबसे छोटी गाय, देखकर नहीं कर पाएंगे यकीन

इस यूनिवर्सिटी में महिलाओं को दी जाती है ब्रा और पेंटी की जानकारी

 

You may be also interested

1