Trending Topics

सर्जरी और इंजेक्शन से इस महिला ने बड़े करवाए गाल

Ukrainian model with world biggest cheeks

आप सभी ने आज तक दुनियाभर के कई ऐसे लोगों को देखा होगा जो अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए कई तरह के काम कर डालते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल यह एक मॉडल है जिन्होंने सर्जरी तो करवा ली लेकिन उसके बाद उनका जो हाल हुआ वह सभी को हैरान कर गया. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं यूक्रेन की एक मॉडल की. यह मॉडल इस समय अपने लुक्स को लेकर काफ़ी चर्चा में है.

इस मॉडल का नाम Anastasia है और यह मॉडल अब दुनिया के सबसे बड़े गाल होने का दावा कर रही है. एक ख़बर के अनुसार, मॉडल ने गाल भरवाने के लिये $2,000 डॉलर (1,45,400 रुपये) ख़र्च किये हैं. बीते 6 सालों में मॉडल ने कई तरह की सर्जरी और इंजेक्शन लिए और उसके बाद आज Anastasia अपने गालों की वजह सुर्खियों में है. आज Anastasia अपने गालों के कारण चर्चाओं में है. Anastasia ने इस समय सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. केवल यही नहीं, Anastasia का कहना है कि लोगों को उनके गाल बड़े लग सकते हैं.

वहीं उनका यह भी मानना है कि उनके लिये अभी ये छोटे हैं और वो जल्द ही इस पर फिर से काम करेंगी. Anastasia कहती है कि उन्होंने पहली सर्जरी 26 साल की उम्र में कराई थी. वैसे Anastasia अपने गालों से ख़ुश हैं और वह अपने गालों को और बड़ा करवाएंगी.

दूल्हे के पिता ने लौटाया दहेज़, कहा- 'बस बेटी चाहिए'

ये किसान उगा रहा है पीले तरबूज

रुला देगी कचरा बीनने वाले कपल की शादी की कहानी

 

Recent Stories

1