Trending Topics

Omg... फैशन के चक्कर में लोगों ने किया अपना ऐसा हाल

horrible pictures face swap app tattoo

आज के समय में तो लोग फैशन के चक्कर में किस हद तक गुजर जाते इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं. कई बार तो फैशन के चक्कर में लोग ऐसा भयानक रूप अपना लेते हैं जिसे देखकर अच्छे से अच्छा इंसान डर जाए.  कई बार तो सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी भयानक तस्वीरें सामने आ जाती हैं जिसे देखने के बाद हर किसी की हालत पतली हो जाती है. इन दिनों भी सोशल मीडिया पर लोग अपनी ऐसी भयानक तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं जिसे देखने के बाद आपका भी माथा घूम जाएगा. 

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग है जैसे कि इन लोगों ने अपने चेहरे पर टैटू बनवा लिया हो लेकिन असल में इसकी सच्चाई तो कुछ और ही है. दरअसल इन दिनों एक ऐसा एप ट्रेंड में चल रहा है जिसमें लोग एक-दूसरे से अपने चेहरे की ही अदला-बदली कर सकते हैं. सिर्फ इंसान का चेहरा ही नहीं बल्कि आप उस एप के जरिए अपने घर के पेड़-पौधे, जानवर, या किसी भी चीज़ के साथ चेहरा बदल सकते हैं. ये एप आपकी एक नई तस्वीर अपलोड कर देगी जिसे आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर सकते है.

फेस चेंजिंग करने वाले इस एप को फेस स्वाइप कहा जाता है. वैसे इन लोगों की ये तस्वीरें भले ही नकली हो लेकिन जो भी ऐसी तस्वीरें देखता है पहली बार में तो वो हैरान ही हो जाता है. सोशल मीडिया पर तो इन दिनों ऐसी तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं और लोग ऐसे फोटोज को देखकर डर भी रहे है.

Omg... ऐसी परंपरा जिसमे आपको बर्थडे के दिन करनी होगी दोस्त के घर की सफाई

अब भारत में भी खुल गया बेबी स्पा जहां आपके बच्चें होंगे रिलैक्स

 

1