Trending Topics

Omg... इस बछड़े के हैं दो मुंह और चार आंखें

two heads four eyes mutant calf china

इस दुनिया में कई ऐसे चमत्कार होते है जिसपर लोग चाहकर भी विश्वास नही कर पाते हैं. कई बार तो हमारे लिए आंखो देखी पर भी विश्वास कर पाना मुश्किल हो जाता हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही बछड़े के बारे में बता रहें हैं जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. इस बछड़े को देखने के लिए गाँव में लोगों की भीड़ लगी हुई है. इस बछड़े में ऐसी खास बात है कि हर कोई उसे देखने के लिए कतार में खड़ा रहा. चीन के शन्शी प्रांत के डोंग्गू गांव में एक ऐसे बछड़े ने जन्म लिया है जिसके दो मुंह और चार आंखें है.

सुनकर आप भी भले ही हैरान हो गए हो लेकिन इन तस्वीरों में आप देख सकते है. किसान के घर इस विचित्र बछड़े को देखने के लिए काफी ज्यादा भीड़ लगी है. लोगों को इस बछड़े के दो मुंह और चार आँखे देखने के अलावा ये भी देखकर हैरानी हो रही है कि आखिर ये दो मुँह से आसानी से कैसे खा पी रहा है. कुछ विशेषज्ञों का इस बारे में कहना है कि गाय के गर्भ के दौरान जेनेटिक म्यूटेशन के कारण ये सब हुआ.  

किसान का इस बारे में कहना है कि गाय के सभी बछड़े स्वस्थ है. इन बछड़ो से करीब  53-62 हजार की कमाई हो जाती है. ये विचित्र बछड़ा भी स्वस्थ है लेकिन वो अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पाता है. वहीं इस बारे में डॉक्टर्स का कहना है कि ऐसे बछड़े ज्यादा समय तक जिन्दा नहीं रह पाते हैं.

अब भारत में भी खुल गया बेबी स्पा जहां आपके बच्चें होंगे रिलैक्स

इस शख्स ने की 10 फुट लम्बे कोबरा से शादी

 

You may be also interested

1