Trending Topics

हॉटनेस की सभी हदें पार कर रहीं हैं उर्वशी रौतेला

urvashi rautela,hot and bold actress sexy and bold urvashi rautela bollywood bikini actress

आज हम आपको बॉलीवुड की सेक्सी एक्ट्रेस के नाम से मशहूर उर्वशी रौतेला की अब तक की सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. उर्वशी को बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कहा जाता है वह अपने दमदार अभिनय और अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं. उर्वशी ने शुरुआत से ही इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड पहचान बनाई है. आए दिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सेक्सी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. 

वह आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं जो आप सभी देखते ही होंगे. आप सभी को बता दें उर्वशी आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और अपने बोल्ड अवतार से सभी को मदहोश कर देती हैं. उर्वशी आए दिन अपना बोल्ड अंदाज दिखाकर सभी को मदहोश कर देती हैं.

उर्वशी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और इसी के चलते उर्वशी मुंबई चली आई थी लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें इतनी जल्दी सफलता मिल जाएगी.

उर्वशी ने कई बड़े डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक किया है और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग का रास्ता छोड़कर एक्टिंग में अपना हाथ आज़माया.

आप सभी ने उर्वशी को साल 2013 में आई फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' में देखा होगा इस फिल्म से उन्हें सफलता मिली और इसमें उन्हें खूब पसंद किया गया.

Recent Stories

1