Trending Topics

शादी की रोज इस लड़की ने करा लिया मुंडन 

  • October 04, 2017
  • OMG!
A unique love story


हर लड़की की ख्वाहिस होती है कि वह अपनी शादी के दिन सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखे. कुछ ऐसा ही सपना क्रेग लॉयंस ने अपने बचपन के दोस्त जोआन के साथ देखा था. 30 साल के लम्बे इंतज़ार के बाद जोआन ने भी क्रेग को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था.  दोनों ने जल्द ही सगाई कर ली. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. शादी से कुछ रोज पहले पता चला कि, क्रेग को 4th स्टेज का प्रेंक्रियाज कैंसर है और उनकी जिंदगी महज 9 से 12 महीने ही बची है.

 

 

जोआन ने दिया क्रेग का साथ 

क्रेग की इस बिमारी का पता लगने के बाद जोआन ने पूरा वक्त क्रेग को देने और कैंसर पीड़ितों की मदद करने का मन बनाया. इधर कैंसर के इलाज के कारण क्रेग के बाल शादी से कुछ रोज पहले काट दिए गए थे.

जोआन ने भी करा लिया मुंडन 

जोआन ने अपनी शादी वाले दिन सभी के सामने अपना मुंडन करा लिया, और अपने बालों को कैंसर पीड़ितों के लिए बाल बनाने वाली कंपनी को दान दिया. इतना ही नहीं, जोआन ने अपनी शादी के इवेंट से भी काफी फंड इक्कठा किया और उसे भी चैरिटी में दान दिया. 

क्रेग ने ली आखरी सांस

इस अनोखी प्रेमकहानी का दुखद अंत तब हुआ जब क्रिसमस वाले दिन क्रेग ने आखरी सांस ली. इस पूरे समय में इन दोनों के साथ रहे एक मित्र फोटोग्राफर ने बताया कि, उस शादी में पहुंचे हर मेहमान के लिए क्रेग और जोआन की कहानी भावुक कर देने वाली थी.

You may be also interested

1