Trending Topics

ये महिला है सेक्स वर्कर लेकिन पति और बेटी को नहीं है कोई परेशानी

  • March 05, 2018
  • OMG!
For Eva Sless Isnt Just Something She Enjoys Its A Job For Her As She Is A Columnist And A Educator.

कभी आपने सोचा है कि एक सेक्स वर्कर जिसकी शादी हो चुकी हो लेकिन फिर भी वो सेक्स वर्कर की जॉब करें तो उसके पति को अच्छा लगेगा ?? श्याद नहीं लेकिन ऐसा होता है। जी दरअसल में हम बात कर रहें है ऑस्ट्रेलिया की मशहूर सेक्स वर्कर ईवा स्लेस की जो एक शादीशुदा महिला है और उनकी शादी को 10 साल हो चुके है और शादी के बाद भी ईवा सेक्स वर्कर का काम करती है। ईवा के पति जस्टिन को इस बात से कोई एतराज नहीं है इस वजह से वे उन्हें सेक्स वर्किंग करने से नहीं रोकते है। 

ईवा बताती है कि उनके लिए सेक्स एन्जॉय करने की वजह नहीं है बल्कि ये उनकी जॉब है जो वे करती है। उनके लिए सेक्स करना एक नौकरी है और वे अक्सर ही सेक्स से जुड़े मुद्दों पर अखबारों और मैग्जीन्स में आर्टिकल लिखती हैं। युवाओं को सेक्स एजुकेशन भी देती हैं। ईवा के पति उनका इन सभी चीज़ो में सपोर्ट करते है उन्हें कभी रोकते नहीं है। ईवा कहती है उनके और उनके पति का रिश्ता विशवास, दोस्ती और प्यार पर आधारित है।

ईवा के पति भी इस बात को ही मानते है। दोनों की एक बेटी भी है जो 14 साल की है और अपनी माँ के बारे में सब जानती है लेकिन वो अपनी स्टडी पर फोकस करती है। ईवा 15 साल से सेक्स वर्कर का काम कर रहीं है साथ ही वे एक वेश्यालय की मैनेजर और केयर टेकर भी रह चुकी है। वाकई में ये प्रेमकहानी बहुत ही अजीब है। 

आखिर किस हद तक कैदी कर सकता है अंतिम इच्छा

बार्बी बनने की चाहत में हर महीने 1 लाख रुपए होते है खर्च

एक्स गर्लफ्रेंड के जिक्र पर कोर्ट ने सुनाई प्रेमी को सजा

 

You may be also interested

1