Trending Topics

अजीब बीमारी से पीड़ित है यह महिला, शरीर से निकलती हैं कीलें

  • April 09, 2019
  • OMG!
uttar pradesh woman Iron Nail news hindi me weird news hindi me

आप सभी को बता दें कि दुनियाभर में कई प्रकार की बीमारी हैं जो इंसान को पागल कर सकती हैं. ऐसे में आप सभी ने अब तक कई बीमारियों के बारे में सुना होगा और आप जानते भी होंगे. ऐसे में आज भी हम आपको एक ऐसी बिमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, आज हम ऐसी ही एक बीमारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आप कतई यकीन नहीं कर पाएंगे. दरअसल ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं जहां एक महिला के ऐसी खतरनाक बीमारी हैं. इस बीमारी में महिला के शरीर से कीलें निकलती हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. आइए जानते हैं इस बीमारी के बारे में.

जी दरअसल, यूपी के फतेहपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जिसे जानने के बाद सभी हैरान है. इस मामले को देखकर डॉक्टर भी हैरान हो गए है. इस मामले में एक महिला के पैरों से रोजाना लोहे की कीलें निकल रही है और ये महिला साइंस के लिए भी अजूबा बनी हुई है. इस महिला का नाम अनुसुईया देवी है जिसके शरीर से रोज़ाना लोहे की कील निकल रहीं हैं. ये कील देखने में सुई जितनी पतली हैं और रोज़ महिला के शरीर से निकलती हैं और सभी इसे देखते रह जाते हैं.

आप यकीन नहीं करेंगे कि उस महिला का कहना है कि शरीर के जिस हिस्से से कील निकलती है पहले वहां फोड़ा हो जाता है और ज़ख्म के फूटने पर कील निकलती है जो सभी को और उसे भी चौका देती है. महिला ने बताया कि ''साल 2012 से उसे ये बीमारी है और उसके पैरों से रोज़ाना दो से चार कील निकलती हैं. डॉक्टरों ने जब उसका एक्सरे किया तो वे भी चौंक गए क्योंकि एक्सरे में भी उसके शरीर में लोहे की ढेर सारी कील नज़र आ रहीं थीं जो अब एक एक करके निकल रहीं हैं.'

इस अनोखे पेड़ पर उगते हैं पक्षी

यहाँ मजार पर सिगरेट चढ़ाते हैं लोग, वजह सुनकर हिल जाएंगे आप

न्यूड होकर हवाई जहाज में घुस गया यह युवक, जानिए आगे क्या हुआ...

 

You may be also interested

1