Trending Topics

एक छोटी सी गलती बन जाती महिला की जान की दुश्मन

A small mistake becomes the enemy of a woman's life.

आपने एक कहावत तो अवश्य सुनी होगी, सावधानी हटी, दुर्घटना घटी! यात्रा के बीच तो सावधानी बरतना और भी अधिक जरूरी है क्योंकि हादसे कभी भी और कहीं भी देखने के लिए मिल जाते है. हमेशा ट्रेन में लोगों की बेवकूफी से ऐसे दुर्घटना हो जाते हैं कि फिर वो उसका अफसोस करने के लिए जिंदा ही नहीं रहते. ट्रेन में यात्रा के बीच बच्चों को सख्त हिदायत दी जाती है कि खिड़की (Woman saved from incoming train) से बाहर हाथ ना निकालें, पर जब बड़े ही ऐसी बेवकूफी करने लगें तो क्या करना चाहिए?

 

 

इन दिनों एक वीडियो वायरल होने लगा है इसमें एक महिला (woman about to hit by train video) बेवकूफी भरी हरकत करती हुई दिखाई दी जिससे उसकी जान भी जाती है. ट्विटर अकाउंट @OTerrifying पर हमेशा हैरान करने वाले वीडियोज (weird videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो ट्वीट किया गया है जिसमें ये देखने के लिए मिलने लगा है कि ट्रेन के अंदर की गई छोटी सी लापरवाही कैसे बड़ा रूप ले सकती है.

ट्रेन से बाल-बाल बची महिला: खबरों का कहना है कि इस वायरल वीडियो में एक महिला ट्रेन के अंदर बैठी है और कोई उसकी तस्वीर खींच रहा है. बगल में एक अन्य व्यक्ति बैठा है जो वीडियो रिकॉर्ड भी करने लगा है. फोटो खिंचवाने के लिए महिला अचानक से खिड़की के बाहर अपना सिर निकाल लेती है पर तभी बगल वाली पटरी पर मौत बनकर दूसरी ट्रेन तेज रफ्तार में दिखाई देती है .

महिला की जान कुछ इंच से बच जाती है. अगर उसके अंदर आने में एक पल की भी देरी हो जाती, तो वो ट्रेन से टकरा जाती जिसमें उसकी जान चली जाती. अंदर आने के बाद आसपास बैठे लोगों का रिएक्शन बता रहा है कि वो कितने बड़े संकट से बाहर निकली है.

1