Trending Topics

अपने शौक को पूरा करने के लिए ये लड़की बनाती है शादीशुदा और अमीर लड़कों से सम्बन्ध

Woman who sleeps with married men in return for free holidays

घूमने का शौक हर किसी को होता है और इसके लिए हर कोई बहुत मेहनत करता है ताकि पैसे इकठ्ठा कर सके और वहां जा सके जहाँ वो जाना चाहते हैं। इसके लिए बहुत कुछ करते हैं लोग। ऐसा ही कुछ एक लड़की भी कर रही हैं जिसके बारे में आप जानकर हैरान हो जायेंगे। जी हाँ, घूमने के जूनून को लेकर ये  लड़की वो कर रही है जिसे कोई सोच भी नहीं सकता। 

ये हैं अमेरिका के फ्लोरिड़ा की रहने वाली 24 साल की हेडी पेंडोरा जिसे दुनिया घूमने का काफी शौक है और घूमने का इतना शौक है कि इसके लिए कुछ भी करने को तैयार है।

बता दे कि हेडी अमीर लोगों के साथ संबंध बनाती हैं और इसी से पैसा कमाती हैं। वो इसी से पैसे कमाती है और घूमने निकल जाती है। उनका मकसद भी पुरुष कजे संबंध बनाना नहीं बल्कि पैसे कमाना है और उन पैसों से दुनिया घूमना है।

हेडी शादीशुदा और अमीर पुरुषों को पसंद करती है। ऐसा करते करते हेडी को तीन साल हो चुके हैं और वो करीब 20 देश भी घूम चुकी हैं।

वो कहती हैं, ट्रेवलिंग की वजह से ही उनकी जिंदगी बची हुई है। शादीशुदा आदमी के साथ संबंध बनाने में क्या बुराई है? अगर कोई आदमी अपनी बीवी से उकता गया है और किसी दूसरी लड़की के साथ घूमने जाना चाहता है तो इसमें क्या बुराई है।

You may be also interested

Recent Stories

1