Trending Topics

यह कछुआ खरीदने पर मिल रहा है महल

buy this 94 year old tortoise gets a luxurious house free

हेडलाइन पढ़कर आप सोच रहे होंगे ऐसा कहा हो रहा है. तो आइए हम आपको बताते हैं पूरा माजरा. जी दरअसल हम जिस कछुए के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम हरक्यूलिस है और इस कछुए को खरीदने पर उसके साथ महल जैसा घर भी मिलेगा. लेकिन आपको बता दें कि यह कछुआ कोई मामूली कछुआ नहीं है जी दरअसल आपको इसे खरीदने के लिए 825,000 पाउंड यानी 8 करोड़ 54 लाख, 54 हजार और 547 रुपये चुकाने होंगे. 

 

मिली जानकारी के तहत यह कछुआ 94 साल का है. हाल ही में इस कछुए को बेचने वाले ने कहा है कि जो भी इसे खरीदेगा उस शख्स को वो बोनस में विल्टशायर में एक शानदार घर देगा. आपको बता दे कि कछुए के साथ मिलने वाला यह द ओल्ड डेयरी नाम का घर अपने आप में काफी खास है. इसमें चार बेडरूम है, जिसमें तीन मंजिलों पर 2,600 वर्ग फुट से ज्यादा की स्पेस है. बात करें कछुए की तो यह कछुआ पिछले 14 सालों से इस घर में रहता है. आपको यह भी बता दें कि हरक्यूलिस एक मादा कछुआ है जो सलाद, ककड़ी खाता है. इसके अलावा इसकी फेवरेट डिश टमाटर है.

आपको बता दें कि हरक्यूलिस दोनों वर्ल्ड वॉर देख चुका है. मिली जानकारी के तहत कछुए के साथ मिलने वाले इस घर के ग्राउंट फ्लोर में जाते ही आपको एक भव्य हॉल देखने को मिलेगा. इसकी सीढ़ियाँ भोजन कक्ष में ले जाती हैं, और उसके नीचे एक अंडरग्राउंड बेसमेंट भी है. इस घर के ड्राइंगरूम से दोनों बगीचों के नज़ारे दिखाई देते हैं. आपको बता दें कि यह संपत्ति विल्टशायर के ग्रेड II में लिस्टेड है.

घर में फोन पर बात कर रही थी महिला, पुलिस ने लगाया 27 हजार का जुर्माना

दुनिया में चाव से खाए जाते हैं ये अजीबोगरीब व्यंजन

बच्ची ने बर्थडे पर मंगाया ऐसा केक कि सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

 

You may be also interested

1