Trending Topics

गुस्से में बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का होंठ काटकर कर दिया अलग, देखकर आप भी सहम जाएंगे

  • October 29, 2018
  • OMG!
girlfriend lip bitten off by her ex boyfriend america

आज तक आपने प्रेम में पागल कई आशिकों की अजीबोगरीब हरकतों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसे सनसनीखेज मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ये मामला अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना स्टेट का है जहां की रहने वाली एक लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से करीब एक साल पहले का दर्दनाक हादसा शेयर किया है. लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है और बताया है कि किस तरह से उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने एक ही पल में उसका जीवन नर्क बना दिया. 

इस लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसे छोड़ते हुए एक साथ दरिंदे जैसी हरकत की कहा कि वह उसके अगले प्रेमी के लिए उसकी निशानी छोड़ रहा है. आपको बता दें इस लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड ने उसके होंठो पर दाँतों से तेज काट लिया और उसने होठ इतने तेज काटा कि वो काटकर अलग गिर गया. इसके बाद लड़की के बॉयफ्रेंड ने उसे कहा कि  ये निशानी उसने उसके अगले ब्वॉयफ्रेंड के लिए छोड़ दी है. 

इसके बाद लड़की किसी तरह से अस्पताल पहुंची और उसने होंठो की सर्जरी करवाई. लड़की के होंठ पर करीब 300 टांके आए थे. इस दौरान लड़की को अस्पताल में ही एक शख्स से प्यार हो गया और वो शख्स रोज लड़की की ड्रेसिंग करता है और उसे कहता है कि वो बेहद खूबसूरत है. जैसी ही ये खबर सोशल मीडिया पर फैली तो फ्लेरी के खिलाफ मामाला दर्ज हुआ और उसे कोर्ट के समक्ष पेश होना पड़ा. इस अपराध में लड़की के एक्स-बॉयफ्रेंड को 12 12 साल की सजा सुनाई गई है. 

यहां अपराधियों के मुंह में धधकता लोहा डालकर उनसे उगलवाते हैं सच

इस होटल में बेरोजगारों को फ्री में मिलता है खाना

 

You may be also interested

1