Trending Topics

‘देसी कुर्ता’ बेच रहा Gucci, कीमत देखकर उड़ेंगे होश

Gucci Sells Kaftans Worth Rs 2 point 5 Lakh Desi kurta

कई लग्जरी ब्रांड है जो अपने महंगे-महंगे और कीमती कपड़ों के चलते चर्चाओं में रहते हैं. अब इस समय भी एक ब्रांड चर्चाओं में है. जी दरअसल यह ब्रांड काफ्तान को 2.5 लाख रुपये में बेच रहा है. सुनकर झटका लगा ना लेकिन यह सच है. जी दरअसल यह काफ्तान वर्ल्ड फेमस इटालियन फैशन हाउस गुच्ची द्वारा बेचा जा रहा है. यह ब्रांड अपने कपड़ों से लेकर पर्स, परफ्यूम और हर चीज़ को लेकर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. अब इस समय यह भारतीय कुर्ती की तरह दिखने वाला काफ्तान 2.5 लाख रुपये में बेच रहा है. जो चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है.

आपको बता दें कि गुच्ची एक बहुत ही महंगा ब्रांड है, जो अक्सर ही अपने कपड़ों और उनकी कीमतों की वजह से चर्चा में रहता है. ऐसे में अब एक बार फिर गुच्ची के कपड़ों के प्राइज़ ने लोगों को हिला दिया है. आप देख सकते हैं गुच्ची ट्रेडिशनल इंडियन कुर्ती की तरह दिखने वाला लिनेन काफ्तान अपनी वेबसाइट पर लाखों की कीमतों में बेच रहा है. यह काफ्तान इटली में बना है और इस लिनेन काफ्तान की नेक और स्लिव्ज पर फूलों की कढ़ाई हुई है. आप देख सकते हैं गुच्ची अपने लग्जरी ब्रांड की वेबसाइट पर यह कुर्ती $3,500 में बेच रहा है, जो लगभग 2.5 लाख रुपये है.

अब गुच्ची के इस लिनेन के काफ्तान की कीमत देखकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसे देखकर कुछ लोगों का कहना है कि वर्ल्ड फेमस लग्जरी फैशन हाउस के लिए भी लिनेन के काफ्तान की इतनी कीमत बहुत ज्यादा है, जब इसी तरह के कपड़ों को बहुत कम कीमत में खरीदा जा सकता है. वहीँ कई लोगों का कहना है गुच्ची एक इंडियन कुर्ता 2.5 लाख में बेच रहा है? हम 500 रुपये में वैसा ही खरीद सकते हैं.

कभी दिल्ली की शानो-शौक़त की पहचान थी 'छुन्नामल हवेली', आज है वीरान

जंगल में डेढ़ साल पहले लगी आग से आज तक सुलग रहा है ये पेड़

घर में फोन पर बात कर रही थी महिला, पुलिस ने लगाया 27 हजार का जुर्माना

 

You may be also interested

1