Trending Topics

पत्नी के Vagina में फंसा पति का सिर, दिल दहला देने वाली खबर

  • September 18, 2017
  • OMG!
Couple Hospitalised After Man Gets Head Stuck Inside His Wife Vagina

हमारे समाज में सेक्स को लेकर कोई बात नहीं करना चाहता है। लेकिन कुछ ऐसे लोग भी है जो सेक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करना नहीं छोड़ते है। जी हाँ आज हम बात कर रहें है Alabama के शहर Greensboro की जहाँ पर एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।  जी हाँ दरअसल में यहाँ पर एक कपल को सेक्स को लेकर एक्सपेरिमेंट करना भारी पड़ गया।

जी हाँ यहाँ पर रहने वाले Tom ने सेक्स को लेकर अपनी पत्नी के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया जो उसे बहुत ही भारी पड़ गया। दरअसल में इस एक्सपेरिमेंट के दौरान टॉम का आधा सर उसकी पत्नी के वजिना में फंस गया था जिसकी वजह से उसकी पत्नी को बहुत ब्लीडिंग और दर्द हो रहा था। 

इसके लिए उनकी पत्नी ने डॉक्टर्स के पास कॉल किया और उन्हें यह सब बताया। यह सुनकर पहले तो सभी को यह मजाक लगा लेकिन बाद में इस पर सीरियस हुआ गया और दोनों को हॉस्पिटल लाया गया। कहा जा रहा था की जब भी टॉम हिल रहा था उनकी पत्नी जोर जोर से चिल्ला रहीं थी।  यह बहुत ही दुखदाई था। लेकिन डॉक्टर्स की मदद से दोनों अलग हो गए।  डॉक्टर्स का कहना था की ऐसे एक्सपेरिमेंट बहुत ही मुश्किल होते है और नहीं करना चाहिए। आपको बता दें की यह 2007 अक्टूबर के बाद Morrisons के पहले ऐसे कपल्स माने गए है जिन्हे वजिना में सर फंस जाने के लिए एडमिट किया गया था।  

कबूतर का ट्रैवल टिकट ना कटने पर कंडक्टर को भुगतनी पड़ी सजा

इंदौरी तड़का : भिया राजवाड़े पे भीड़ तो कबि खत्म ही नी होती

जल्द ही खत्म किया जाएगा लिखित एग्जाम का सिस्टम, अब लैपटॉप और मोबाइल पर होंगी एग्जाम

 

You may be also interested

1