Trending Topics

बार्बी बनने की चाहत में हर महीने 1 लाख रुपए होते है खर्च

  • February 27, 2018
  • OMG!
Barbie Doll Gabriela Jirackova Who Spends Millions To Look Like Barbie

इन दिनों एक मॉडल बहुत ही तेजी से पॉपुलर हो रहीं है। जी हम बात कर रहें है गैब्रिएला जिराकोवा की जिन्हे देखते ही सभी की नजरे उनपर ठहर जाती है। जी हाँ गैब्रिएला जिराकोवा एक जीती जागती बार्बी की तरह नजर आती है और इस वजह से जो उन्हें देखता है देखता ही रह जाता है। 

गैब्रिएला जिराकोवा का कहना है कि खुद को ऐसा बनाने के लिए उन्होंने हर महीने 1 लाख रुपए तक खर्च किए है और अब भी करती है जिस वजह से वे ऐसी दिखती है।

उन्हें दिन में तैयार होने में तीन से चार घंटे का समय लगता है जिसके बाद वे तैयार होती है। गैब्रिएला को बार्बी बनने का शौक अभी से नहीं बल्कि बचपन से था वे बचपन से ही बार्बी की तरह दिखना चाहती थी इस वजह से उन्होंने ज्यादा से ज्यादा डॉल्स खरीदी और फिर उन्ही की तरह दिखने के लिए सर्जरी करवाती गई।

गैब्रिएला ने अपने पुरे शरीर की सर्जरी करवाई है और उनकी सर्जरी का खर्च उनके माता पिता उठाते है क्योंकि वे अपनी बच्ची की हर इच्छा को पूरी करना चाहते है।

गैब्रिएला का कहना है कि वे हमेशा ही अपने आपको मेन्टेन रखती है ताकि उनके फैंस कम ना हो। अपने लुक्स की वजह से वे आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है कुछ लोग उनकी बुराई भी करते है लेकिन इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

You may be also interested

1