Trending Topics

इस व्यक्ति को इतनी सर्दी में भी नहीं लग रही ठंड, कपड़े उतार किया जमकर डांस

This person is not feeling cold even in this cold, took off his clothes and danced fiercely

सोशल मीडिया पर आप तरह-तरह के वीडियोज़ रोज़ाना देख रहे है, लेकिन आपको इनमें से कुछ वीडियो याद रह ही जाते है. कभी-कभी ये वीडियो किसी के टैलेंट का प्रदर्शन होते हैं तो कभी ऐसा कुछ देखने के लिए मिल रहा है कि इंसान चौंक ही जाए. ऐसा ही एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ऐसा खतरनाक डांस कर रहा है कि लोग घबराने लगे है.

आमतौर पर डांस में कोई तुक ताल तो होता ही है लेकिन यहां मानो बिना किसी तालमेल के ही एक आदमी डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को बिना कपड़ों के ही खुली जगह पर अजीबोगरीब डांस करते हुए भी देख सकते है. इस बीच उसके एक्शन देख सोशल मीडिया की जनता भी घबरा गई है. उन्हें डर ये लग रहा है कि वो कहीं अपनी हड्डी-वड्डी न तुड़वा ले.

 

 

बिना कपड़ों के मज़ेदार डांस: वायरल हो रहे वीडियो में भी देख सकते है कि एक शख्स कपड़े के सनाम पर सिर्फ एक लुंगी पहनकर खड़ा है और बहुत ही जोश से डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. वो जिस म्यूज़िक पर नाच रहा है, वो म्यूज़िक भी कोई गाने का नहीं बल्कि मिक्स है और ये उस पर अपना टैलेंट दिखा रहा है. इस तरह का डांस आपने पहले कभी नहीं देखा सके होंगे. ऊपर से इस आदमी के शरीर की बनावट देखकर आप और भी हंस पड़ेंगे क्योंकि उसके शरीर की एक-एक हड्डी-पसली सब नजर आ रही है.

वायरल हो रहा है वीडियो: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mainul_shaikh_1 नाम के अकाउंट से साझा किया गया है. इसे अब तक 26.2 मिलियन यानि 2.6 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है और 13 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने कहा है- भाई आराम से, कहीं हड्डी न खिसक जाए. वहीं कुछ लोगों ने ये भी कहा है कि कैमरा भी उसे देखकर शरमा रहा है.

1