Trending Topics

यहाँ हर होटल के रूम में कमरे के बाहर लगा है 'साला कांग्रेसी' बोर्ड

  • June 19, 2018
  • OMG!
Every Sala Congressi Board Found In Italian Hotel

राजीनीति में कांग्रेस पार्टी है यह बात हम सभी जानते है और कई ऐसे लोग है जो कांग्रेस के गलत शब्द भी बोलते है. ऐसे में आजकल ट्वीटर पर साला कांग्रेसी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. अब आप कहेंगे कि लोग कांग्रेस को गाली दे रहे है इस वजह से सभी ट्वीटर पर लिख रहे है साला कांग्रेसी, लेकिन ऐसा नहीं है. दरअसल में इटली में एक होटल है जिसके एक कमरे के बाहर लगे बोर्ड पर लिखा हुआ है 'साला कांग्रेसी' जिसे लेकर लोग धड़ाधड़ ट्वीट कर रहे है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि इटली के होटल में यह शब्द कांग्रेस को नीचे दिखाने के लिए लिखा गया है और इस शब्द से कांग्रेस को साफ़ गालिया दी जा रही हैं. आपको बता दें कि ऐसा नहीं है दरअसल में यह शब्द कांग्रेस को गाली देने के लिए नहीं लिखा गया है बल्कि यहाँ पर इटली भाषा में लिखा गया है 'साला कांग्रेसी' जिसका मतलब होता है कांफ्रेंस रूम. 

जी हाँ, आप चाहे तो गूगल ट्रांसलेट पर लिखकर चेक कर सकते हैं कि इटली भाषा के साला कांग्रेसी का मतलब क्या होता है वह आपको कांफ्रेंस रूम ही बताएगा. जब से इटली के रूम के इस बोर्ड कि तस्वीर सामने आई है लोग मजे लेने में लगे हुए हैं और लगातार मजे लिए जा रहे हैं.

अब इसे लगातार ट्वीटर से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर वायरल किया जा रहा है और लोग इसे देख भी रहे हैं. सभी इस बोर्ड के लगातार मजे ले रहे है और इसे लगातार अपने ट्वीटर अकाउंट पर अलग-अलग ट्वीट्स के साथ शेयर कर रहे हैं. आइए दिखाते हैं.

ये मंदिर बताता है कि कब बारिश होने वाली है

यहाँ लड़कियों को बचपन में ही बना दिया जाता है वैश्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

एक ऐसा आइलैंड जहाँ मनुष्यों से ज्यादा खरगोश है

गूगल बाबा ने बताया इस एक्टर को बॉलीवुड का सबसे बेकार एक्टर

 

You may be also interested

1