Trending Topics

यहाँ लड़कियों को बचपन में ही बना दिया जाता है वैश्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

souvid datta heartbreaking photos of kolkatas notorious red light area

आज के समय में इंसान पैसो के लिए कुछ भी कर सकता है ये तो आपने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर चंद रुपयों के लिए लड़कियां वैश्य बनने को मजबूर है. ये लड़किया ऐसा अपने शौक के लिए नहीं करती बल्कि ये उनकी मज़बूरी है. जी हाँ... ये जगह है सोनागाछी जहां पर लड़किया पैदा होने ही उन पर लगा अभिशाप भुगतने के लिए मजबूर हो जाती है. चाहे छोटी बच्ची हो या फिर सभी को देह व्यापर करना ही पड़ता है. सोनागाछी कोलकाता में है और इसे एशिया का सबसे बड़ा रेड लाइट एरिया माना जाता हैं. 

पहले के समय में सोनागाछी लोगों के मनोरंजन का केंद्र हुआ करता था. लोग यहाँ पर नाचने-गाने आते थे लेकिन अब ये जगह बहुत ज्यादा बदल चुकी है. अब यहाँ पर सिर्फ पुरुषो का मनोरंजन होता हैं और ये जगह देह व्यापर के लिए मशहूर हो गई है. अब तो ऐसा कहा जाता है कि, लड़कियां यहाँ पर देह व्यापर करने के लिए ही पैदा होती है. सूत्रों की माने तो सोनागाछी में 18 साल से कम उम्र की करीबन 14 लड़कियां देह व्यापर के काले धंधे में लगी है. 

यहाँ पर रहने वाले लोग पैसो के लिए अपनी बच्चियों को मंडी में बेच आते है. यहाँ पर 12 से 17 साल की लड़किया बड़े-बड़े मर्दो के साथ सोती है और उसके लिए उन्हें 124 रूपए मिलते है. इस जगह पर Born Into Brothels नाम की फिल्म भी बन चुकी है लेकिन फिर भी ये धंधा बांध नहीं हुआ.  

यहाँ शादी से पहले दूल्हे को डंडे से पीटती है लड़कियां, वजह हैरान करने वाली

 

You may be also interested

Recent Stories

1