Trending Topics

लड़की के पेट में हो रहा था दर्द, डॉक्टर ने देखा अंदर तो उड़ गए होश

Half Kg Human Hair and Empty Shampoo Packets Removed from girl stomach in coimbatore

आज के समय में कई ऐसी बातें हैं जो चौकाने वाली होती है. ऐसा ही कुछ हुआ तमिलनाडु के कोयंबटूर में, जहाँ एक 13 साल की लड़की के पेट से कम से कम आधा किलो इंसानी बाल, प्लास्टिक के टुकड़े और शैंपू के कई खाली पैकेट निकाले गए हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है वह लड़की सातवीं कक्षा में पढ़ती है. जी दरअसल, पिछले कुछ महीनों से लड़की के पेट में लगातार दर्द हो रहा था, वहीं उसके बाद उसके घरवाले उसे शहर के निजी वीजीएम अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसके पेट से ये अजीबोगरीब चीजें निकाली. 

जी हाँ, अस्पताल के चेयरमैन वी. जी. मोहनप्रसाद ने इस बारे में बात की और कहा कि, ''जब लड़की के पेट की स्कैनिंग की गई तो उसमें गेंद जैसी कोई चीज दिखाई दी, जिसके बाद एंडोस्कोपी के द्वारा उसे निकालने का फैसला किया गया. हालांकि डॉक्टरों का यह प्रयास विफल रहा, जिसके बाद ऑपरेशन के जरिए लड़की के पेट से उसे निकालने का फैसला लिया गया. 

इसके बाद सर्जन गोकुल कृपाशंकर और उनकी टीम ने सफल सर्जरी की और लड़की के पेट से इंसानी बाल और शैंपू के खाली पैकेट निकाले.'' वहीं उन्होंने आगे कहा कि, ''लड़की के एक करीबी रिश्तेदार की मौत हो गई थी, जिसकी वजह से वो मानसिक रूप से काफी परेशान हो गई थी. इस कारण वो खाली पैकेट और बाल जैसी अजीबोगरीब चीजें खाने लगी, जिसकी वजह से उसके पेट में अक्सर दर्द होता था. ऑपरेशन के बाद लड़की पूरी तरह से ठीक हो गई है और सामान्य है.'' वैसे किसी लड़की के पेट से इस तरह की अजीबोगरीब चीजें निकलने का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी चीन से एक ऐसा मामला सामने आया था. 

12 साल में एक बार खिलता है यह फूल

444 किलोग्राम का है यह आदमी, चाहता है 100 किलोग्राम की दुल्हन

इस पौधे को मात्र छूने-भर से जा सकती है आपकी जान

 

You may be also interested

Recent Stories

1