Trending Topics

ककड़ी चुराने के जुर्म में भरना पड़ा करोड़ो रूपए जुर्माना

  • October 04, 2018
  • OMG!
court imposes fine of eleven crore rupees on sea food for stolen cucumber

चोरी सबसे बड़ा जुर्म होता है और इसे अंजाम देने के बाद कड़ी से कड़ी सजा भी मिलती है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी चोरी के बारे में बता रहे हैं जिसकी सजा के बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. हम आपको एक ऐसे आदमी के बारे में बता रहे हैं जिसने ककड़ी की चोरी की थी और इसके बाद तो उस आदमी को ऐसी सजा मिली जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. ये वाकया अमेरिका का है जब कोर्ट रूम में एक आदमी को ककड़ी चोरी करने के आरोप में लाया गया था. जिस आदमी के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसे ककड़ी चोरी करने के अपराध में 11 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया गया है. 

आपको भी ऐसी सजा सुनकर हैरानी तो हो ही रहीं होगी लेकिन जब आपको हम इस पूरे मामले के बारे में बताएंगे तो आप भी समझ जाएंगे कि आखिर क्यों कोर्ट ने ककड़ी चोरी करने की ऐसी सजा दी है. अमेरिका में एक आदमी ने समुद्री भोजन का कारोबार करने वाली एक कंपनी के मालिक ने समुद्र से बहुत ज्यादा मात्रा में ककड़ी निकाल ली और इससे वह अपनी ओरिएंट सीफूड प्रोडक्शन नामक कंपनी का काम चला रहा था. 

कोर्ट ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उस आदमी पर 11 करोड़ रूपए का जुर्माना लगा दिया. आपको बता दें अमेरिका में समुद्री ककड़ी निकालना गैरकानूनी नहीं है लेकिन इसके लिए पहले प्रशासन को जानकारी देना जरुरी है इसलिए इस आदमी को इतनी बड़ी सजा दी गई है.

भूतों की तरह चलता है ये आदमी, देखकर आपकी आँखे भी फटी रह जाएंगी

10 साल से अपनी गर्लफ्रेंड का खून पी रहा है ये आदमी

 

You may be also interested

1