Trending Topics

यहाँ बच्चों के मल से बनी शराब पीते हैं लोग

  • October 05, 2018
  • OMG!
koreans are making wine out of children potty potty wine

शराब पीना तो आमतौर पर ज्यादातर लोगों को पसंद होता है. आप सभी ने भी शराब सड़े हुए अंगूर से बनते हुए देखा होगा या सुना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी शराब के बारे में बता रहे हैं जो अंगूर नहीं बल्कि बच्चों के मल से बनती है. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. आज तक आपने विस्की, रम, चूलईया, महुआ, ब्रांडी, जीन, हंडिया और बीयर जैसी शराब के बारे में जरूर सुना होगा लेकिन हम आपको जिस शराब के बारे में बता रहे हैं उसके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं.

हम बात कर रहे हैं कोरिया की विशेष प्रकार की शराब की जिसे बच्चों के मल द्वारा बनाकर तैयार किया जाता है. इस शराब को Ttongsul (सॉन्गसुल) कहा जाता है. इस शराब को कोरियन डॉक्टर ली चांग सू, ने बनाया है. विशेषज्ञों की माने तो ये शराब काफी ज्यादा फायदेमंद होती है. बच्चों के मल से तैयार की गई शराब को बनाने के लिए राइस वाइन, किण्वित मानव मल और 9 प्रतिशत एल्कोहल का भी इस्तेमाल किया जाता है.

ऐसा कहा जाता है कि इस शराब को पीने से सभी प्रकार के हड्डी से जुड़े दर्द से राहत मिलती है. इसके अलावा ये शराब शरीर को डिटॉक्सीफाई करने में भी मददगार साबित होती है. ये शराब ज्यादातर 4 से 7 साल तक के बच्चों के मल से तैयार की जाती है. दरअसल इसमें बदबू कम आती है और इसलिए इस मल से सिर्फ कोरिया में शराब बनाई जाती है. 

10 साल से अपनी गर्लफ्रेंड का खून पी रहा है ये आदमी

प्रिंट आउट के लिए नहीं थे पैसे तो हाथ से लिख दिया पूरा बायोडाटा, मिल रहे ढेरो जॉब ऑफर

 

You may be also interested

1