Trending Topics

प्रिंट आउट के लिए नहीं थे पैसे तो हाथ से लिख दिया पूरा बायोडाटा, मिल रहे ढेरो जॉब ऑफर

  • September 29, 2018
  • OMG!
hand written cv job offers

आज के समय में तो नौकरी के लिए बायोडाटा होना बहुत ज्यादा जरुरी होता है. सभी लोग अपने बायोडाटा को आकर्षित बनाते हैं ताकि उनकी जॉब जल्द ही लग जाए लेकिन हम आपको आज एक ऐसे आदमी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने हाथ से रेस्यूम लिखा है. जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. जिस शख्स के बारे में हम बात कर रहे हैं उसके बाद बायोडाटा का प्रिंट आउट निकलवाने के पैसे नहीं थे और इसलिए उसने अपने हाथ से ही बायोडाटा दिख लिया. 

ये शख्स इतना गरीब था कि इसके पास अपना रिज़्युम निकलवाने के भी पैसे नहीं थे. ये शख्स अर्जेंटीना का रहने वाला है जिसका नाम है Carlos Duarte . Carlos ने एक कैफ़े में नौकरी के लिए आवेदन देना था और उसके पास प्रिंट आउट के पैसे नहीं थे इसलिए उसने अपने हाथो से बायोडाटा दिख दिया. उसे लग रहा था कि ऐसा काम करने के बाद लोग उसका मजाक उड़ाएंगे लेकिन जैसे ही सभी को इस शख्स के बायोडाटा के बारे में पता चला तो उसके पास नौकरी की भरमार हो गई

दरअसल Carlos की दोस्त  Eugenia Lopez ने जब उनका हाथ से लिखा बायोडाटा देखा तो उसने तुरंत ही उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. तस्वीर में आप देख सकते हैं Carlos ने दो अलग-अलग रंगो से अपना बायोडाटा लिखा है. पूरा पन्ना ही साफ़-सुथरा है और कही भी कोई गलती नहीं है. Carlos की लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें कैफे और रेस्त्रां से जॉब के ऑफर मिलने लगे. Carlos ने अपनी दोस्त का शुक्रगुजार भी किया. 

OMG... Facebook पर मरे हुए इंसानों से बात कर रहे हैं यूज़र्स

इस गली में किस करने के लिए प्रेमी जोड़ो की लगी रहती है लाइन, वजह हैरान करने वाली

 

 

 

You may be also interested

1