Trending Topics

तो इस वजह से कैलिफोर्निया की नन्स पीती है गांजा

Californias weed nuns on a mission to heal with cannabis

गांजे की बात की जाए तो आज का समय ऐसा है की आप युथ से लेकर बच्चो तक और बच्चो से लेकर बूढ़ों तक सभी को गांजा फूंकते हुए देख सकते है। जी हाँ आज के समय में सभी गांजा और चरस पीते नजर आ ही जाते है। वैसे तो हम सभी जानते है कि चर्च एक मंदिर के समान होता है जहाँ पूजा, पाठ होता है। 

लेकिन इन दिनों यह खबर है की अमेरिका में रहने वाली चर्च की कुछ नन्स गांजा पीती है और इनकी तस्वीरें भी वायरल हो रहीं है जिसमें वे गांजा पीते हुए नजर आ रहीं है। जी ये सभी गांजा फूंकती ही नहीं बल्कि बेचती भी हैं। आप सभी को बता दें की ये नन्स अमेरिका के स्टेट कैलिफ़ोर्निया की है जो रोज गांजा फूंकती है और साथ ही गांजे से आयल, मरहम और साबुन भी बनाती हैं।

इन सभी के पीछे एक कारण है जो है कैलिफ़ोर्निया का नियम। जी यहाँ पर नियम है कि 21 साल से बड़े उम्र के लोग मेडिकल रीजन की वजह से गांजा (मारिजुआना और कैनबिस) यूज कर सकते हैं। लेकिन सिर्फ 8 ग्राम। और ये नन्स उसी नियम को फॉलो करती है। यहाँ की नन्स का कहना है कि गांजा पीने से वे रिलैक्स महसूस करती हैं, नींद अच्छी आती और उनकी बॉडी में जब भी दर्द होता है तो इसे फूंकने से चला जाता है।

आप सभी को बता दें की नन्स ने यह बताया है कि उन्होंने पिछले साल नन्स ने गांजे के प्लांट्स को बेचकर 7.2 करोड़ रुपए (£840,000) कमाए है। अब इस खबर को पढ़कर यह बता पाना सम्भव नहीं है की ये नन्स सही करती है या गलत है ?? क्योंकि ये सब वे अपने आपको रिलैक्स करने के लिए करती है, और व्यक्ति का रिलैक्स होना बहुत जरुरी है।

अब घर में ही होगी छोटी लिफ्ट, जो अब तक नहीं देखि होगी

टूरिस्ट को लुभाने के लिए बनाया गया है यह बाहुबली फिल्म सेट

अब ट्रैन में ले सकेंगे आप फ़िल्म, सीरियल, म्यूज़िक, वाई-फ़ाई का आनंद

 

You may be also interested

Popular Stories

1