Trending Topics

अपने मोटे फिगर के दम पर ये मॉडल कमा रही महीने के लाखों रूपए

  • October 01, 2018
  • OMG!
model earn lacs of rupees due to her obesity

कमजोरी या कमी हर इंसान में होती है बस फर्क इतना होता है कि कोई इसे अपनी सबसे बड़ी कमजोरी समझ लेता है और कोई इंसान अपनी कमजोरी को ही सबसे बड़ी ताकत समझ लेता है. आज के समय में मोटापा हर दूसरे इंसान की समस्या बन चुका हैं. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने मोटापे को काफी ज्यादा एन्जॉय करती हैं और इतना ही नहीं वो अपने मोटापे के जरिए पैसे भी कमाती हैं. सुनकर आपको भले ही हैरानी हो रही हो लेकिन ये सच है. 

ये लड़की पेंसिलवानिया की रहने वाली है जिसका नाम है बॉबी. बॉबी के हिप्स करीब 8 फीट के है. बॉबी इतनी ज्यादा मोटी है कि उनके शरीर के अंगो के सामने तो बड़े से बड़ा सामान भी छोटा दिखने लग जाता है. बॉबी को देखकर आपको भी ऐसा ही लग रहा होगा कि वो अपने इस मोटापे के कारण काफी ज्यादा परेशानियों का सामने करती होगी... लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है. बॉबी अपने मोटापे से बिलकुल भी परेशान नहीं हैं बल्कि वो तो इसे दुनिया के सबसे बड़े हिप्स बनाने के लिए मेहनत कर रही हैं. 

आपको बता दें बॉबी मॉडलिंग करती हैं. इसके साथ ही बॉबी एक वेबकैम गर्ल भी है और उन्हें देखने के लिए रोजाना इंटरनेट पर लोगों की लाइन लगी रहती हैं. बॉबी भले ही इतनी ज्यादा मोटी हो लेकिन लोग उनकी एक झलक पाने के लिए कई सारे पैसे भी चुकाते हैं. बॉबी इस काम के बदले महीने के करीब 2.5 लाख से 3.0 लाख रुपये तक कमा लेती हैं. बॉबी थॉयराइड नामक एक बीमारी से पीड़ित है और इसी के चलते उनका वजन बढ़ता जा रहा है. बॉबी की उम्र 43 वर्ष है और उनका वजन 222 किलो है. वैसे बॉबी सभी मोटे लोगों के लिए एक प्रेणना से कम नहीं है.

OMG... Facebook पर मरे हुए इंसानों से बात कर रहे हैं यूज़र्स

इस गली में किस करने के लिए प्रेमी जोड़ो की लगी रहती है लाइन, वजह हैरान करने वाली

 

You may be also interested

1