Trending Topics

पति से सेक्स किए बिना ही प्रेग्नेंट हो गई ये महिला, दिया लड़की को जन्म

  • March 09, 2019
  • OMG!
women got pregnant without doing sex women never make physical relation with husband

ये तो आपको पता ही होगा कि बिना सम्बन्ध बनाए कोई भी महिला प्रेग्नेंट नहीं हो सकती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जो बिना पति से सम्बन्ध बनाए ही प्रेग्नेंट हो गई और बच्चे को जन्म दिया. जी हां... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन यह सच है. महाराष्ट्र के अहमदनगर से हाल ही में ऐसा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां रहने वाली एक महिला की शादी को पांच साल से भी ज्यादा वक्त हो गया है लेकिन महिला ने इन पांच सालों में कभी भी अपने पति से शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं लेकिन फिर भी वह प्रेग्नेंट हो गई.

जी हां... महिला ने पिछले महीने ही एक बेटी को जन्म भी दिया है. महिला की उम्र 30 वर्ष है और उनका नाम रेवती है. रेवती की शादी साल 2013 में हुई थी. उनके पति चिन्मय से उनकी मुलाकात ऑनलाइन हुई थी, और उस समय वह अमेरिका में थे. दोनों ही अपनी शादी करने के बाद अमेरिका रहने चले गए थे. वहां शादी की पहली रात ही रेवती ने अपने पति को अपनी स्थिति के बारे में बता दिया. दरअसल रेवती वैजिनिज्म्स नाम की एक मेडिकल कंडीशन से जूझ रही हैं. इस बीमारी में लड़की किसी के भी साथ   शारीरिक संबंध नहीं बना सकती है.
 
 

शादी के बाद रेवती ने डॉक्टरों को दिखाया और फिर उन्हें इस बारे में पता चला कि वो वैजिनिज्म्स से जूझ रही हैं. इस वजह से वह आज तक 'वर्जिन' ही हैं. हालांकि आईवीएफ के जरिए वो गर्भवती होने में कामयाब रहीं और पिछले महीने 9 फरवरी को उन्होंने नॉर्मल डिलीवरी से एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया. इस बारे में रेवती का कहना है कि,  'उनकी शादी को पांच साल से ज्यादा समय बीत चुका है, लेकिन उन्होंने आज तक अपने पति से संबंध नहीं बनाए हैं, लेकिन बच्चे के जन्म के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि वो पहली बार अब अपने पति से संबंध बना पाएंगी.' 

OMG.... चीन ने बनाई ऐसी बिल्डिंग जिसे देखते ही फ़टी की फ़टी रह जाएंगी आपकी आँखें

सीवर में फंसे चूहे को कुछ इस तरह फायर फाइटर की टीम ने बचाया

इस देश में पूरी तरह से खत्म हो गया अपराध, खाली पड़ी है जेल

 

You may be also interested

1