Trending Topics

टाइट जीन्स के चलते ICU में भर्ती हो गई लड़की

A girl admitted in ICU after wearing tight jeans

दुनियाभर से कई चौकाने वाली खबरें आती रहती हैं. अब हाल ही में जो खबर आई है वह भी चौकाने वाली है. जी दरअसल हाल ही में एक 25 साल की अमेरिकी लड़की ने खुलासा किया कि कैसे टाइट हाफ जींस पहनने के कारण वह मुसीबत में फंस गई थी. जी दरअसल लड़की को खतरनाक स्किन इन्फेक्शन हो गया था और इसके चलते उसे अस्पताल में दिन गुजारने पड़े. महिला को कुछ समय तक अस्पताल में रहना पड़ा और उसके बाद में उसे ICU तक में शिफ्ट में करना पड़ा. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम सैम (Sam) है, जो उत्तरी कैरोलिना में रहती है. महिला ने अपने TikTok अकाउंट पर अपनी कहानी को पोस्ट किया है, जिसे लगभग 80 लाख बार देखा जा चुका है. बताया जा रहा है इस कहानी में सैम ने बताया है कि कैसे टाइट जींस शॉर्ट्स पहनने की वजह से उसे एक दर्दनाक त्वचा संक्रमण हुआ. 

महिला का कहना है कि तीन साल पहले वह अपने प्रेमी के साथ डेट पर गई थी. इस दौरान प्रेमी के कहने पर लड़की ने शॉर्ट्स जींस पहनी थी, जो बेहद टाइट थी. करीब 8 घंटे तक इसे पहनकर रखा, लेकिन जब वह घर लौटी तो कमर के नीचे दर्द होने लगा.

वहीं कुछ दिनों बाद सैम डॉक्टर के पास पहुंची तो उसे पता चला कि उसे कमर के पास गंभीर स्किन इन्फेक्शन हुआ है. उसके बाद पहले तो उसे अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन जब हालत नहीं सुधरी डॉक्टर्स ने तुरंत उसे ICU में भर्ती कर लिया. उसको करीब एक सप्ताह तक ICU में रखा गया और डॉक्टर ने उसे बताया उसे सेप्सिस और सेलुलिटिस हुआ था. सैम का कहना है उसे निरन्तर डॉक्टर्स को पैंट उतार कर घाव दिखाना पड़ रहा था, जो बहुत बुरा अनुभव था.

सीने में हुआ दर्द तो अस्पताल पहुंचा युवक, हुआ चौकाने वाला खुलासा

फलों के कचरे से बनी Antibacterial Bandage

 

Recent Stories

1