Trending Topics

यहाँ सबके सामने दुल्हन का किया जाता है वर्जिनिटी टेस्ट

  • October 08, 2018
  • OMG!
kanjarbhat community new bride virginity tests

हर देश के अपने-अपने रीति रिवाज होते हैं. कई बार तो अलग-अलग देशो के ऐसे-ऐसे रीति-रिवाज सुनने में आते हैं जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो जाता है. ऐसा ही एक रिवाज हम आपको आज बता रहे हैं जिसपर भरोसा कर पाना तो बेहद मुश्किल होगा लेकिन आज भी ये रिवाज निभाया जाता है. हम बात कर रहे हैं कंजरभाट समुदाय द्वारा निभाई जाने वाली एक परंपरा की जिसके बारे में सुनकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे. इस समुदाय ने शादी करना लड़को के लिए भले ही ख़ुशी की बात हो लेकिन लड़कियों के लिए ये बहुत ज्यादा दुःख की बात होती है.

दरअसल इस समुदाय में सुहागरात के दौरान लड़कियों का वर्जिनिटी टेस्ट किया जाता है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इस गांव के सरपंच सहित बाकि के सभी लोग नवविवाहितों के कमरे के बाहर बैठकर इंतजार करते हैं. हर कपल के लिए सुहागरात निजी समय होता है लेकिन कंजरभाट समुदाय में तो मामला कुछ और ही है. यहां के लोग कपल के निजी समय में भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ते हैं. जब भी कंजरभाट समुदाय में किसी की शादी होती है तो कपल्स की बेड पर सफ़ेद चादर बिछा दी जाती है. 

यह सफ़ेद चादर इसलिए बिछाई जाती है ताकि सेक्स करने के दौरान जो खून निकलता है उसका दाग आसानी से चादर पर दिख जाए. सुबह होने के बाद सभी लोग लड़के के कमरे में जाकर देखते हैं और फिर ये तय करते हैं कि लड़की वर्जिन है या नहीं. अगर ऐसे में लड़की वर्जिन नहीं निकलती तो लोग फिर गांव के लोग उसके साथ जानवरो की तरह व्यव्हार करते हैं. ये परंपरा पिछले काफी समय से चलती आ रही है जो आज भी कायम हैं.

अपने मोटे फिगर के दम पर ये मॉडल कमा रही महीने के लाखों रूपए

इस देश में सेक्स वर्कर्स खुलेआम कर रही हैं ये गन्दा काम

 

You may be also interested

1