Trending Topics

पहले तो शर्मा रही थी भाभी फिर जो देवर के साथ किया...वीडियो देख आप भी कहेंगे ओह माय गॉड

At first sister-in-law was shy, then what she did with brother-in-law… after watching the video, you will also say oh my God

सोशल मीडिया पर आए दिन डांस के खूब वीडिया वायरल होने लग जाती है। शादियों का भी सीजन चल रहा है तो वहां से भी हर रोज कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर भी बने वायरल होने लग जाती है। अब जो एक वीडियो वायरल हो चुका है, वो है तो पुराना, लेकिन सपना चौधरी के दीवानों को खूब भाने लगा है। यह वीडियो देहात में चल रहे किसी समारोह के जैसा ही लग रहा है। अब नाचने का मन हो और कोई सपना का गाना चला दे तो रोमांच कुछ ज्यादा ही बढ़ रखा है। वो ही दृश्य इस वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिलते हैं। जिसमे एक महिला साड़ी पहनकर खूब ठुमके भी लगाती हुई दिखाई दे रही है। वह देसी स्टाइल में ही डांस करती है बिलबुल सपना के जैसे। हालांकि, वह पहले खूब शर्माती हुई नजर आ रही है।

 

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हरियाणा में हजारों प्रशंसकों की भीड़ भी देखने के लिए मिल रही है।

हम अक्सर उनके प्रशंसकों को उनके गानों पर पागल होते हुए देखते हैं। अब इस महिला ने भी सपना के गाने पर आग लगा दी, जिसे आसपास खड़े लोग खूब एंजॉय भी करने लग गए है। वहां भीड़ में बच्चे भी खड़े हैं। बता दें कि भाभी अपने देवर के साथ ये डांस कर रही है।

पहले शर्मा गई भाभी, लेकिन फिर: सपना स्टेज पर मौजूद भी न हो और उनका गाना भी चल जाए तो लोग पागल हो चुके है। ऐसे ही इस वीडियो में पहले भाभी सही से डांस नहीं कर पाती, लेकिन बाद में देवर जब साथ देता है तो भाभी भी मस्त ठुमको से सभी का दिल जीतने लग गयी है।

1