Trending Topics

करोड़ों रुपये 'निगल' गया ये शख्स लोगों के भी उड़े होश

Crores of rupees were 'swallowed' by this person

यदि आपको पता चले कि आपने गलती से एक करोड़ का चिप्‍स खा चुका है तो आप क्या बोलेगे? पहले तो सुनते ही आप हक्‍के-बक्‍के रह जाएंगे. सामने वाले से भिड़ पड़ेंगे कि मजाक क्यों कर रहे हो ? इसके बाद भी जब आपको पता चलेगा कि सही में आपने ऐसा किया है तो फ‍िर आप क्‍या करेंगे. चिंता सताने लगेगी कि एक करोड़ देंगे कैसे. अमीर लोगों के लिए तो कोई बात नहीं पर यदि आपकी पूरी दौलत ही इतनी नहीं हो कि पैसा चुका पाएंगे तो फ‍िर चिंता स्‍वभाविक है. ब्रिटेन के एक शख्‍स के साथ ऐसा ही हुआ.

 

वेल्‍स के रहने वाले टिकटॉकर कोरी एक फूड ब्‍लॉगर हैं और नियम‍ित तौर पर खाने के वीडियोज पोस्‍ट करते हुए दिखाई देते है. बीते कुछ दिनों उन्‍होंने सैंडविच और चिप्‍स खाते हुए एक वीडियो पोस्‍ट भी कर दिया है. इसी दौरान उन्‍होंने गलती से एक करोड़ वाली चिप्‍स निगल ली. जब उन्‍हें बताया गया कि तो वे चिंता में पड़ गए कि अब तो उनसे पैसे मांगे जाने वाले है. उनके पास इतने पैसे नहीं हैं. पर थोड़ी देर बाद सही कहानी पता चल गई.

Heart shape में था चिप्‍स: बता दें कि चिप्‍स बनाने वाली कंपनी ने एक खास पोटैटो चिप्‍स तैयार किया था जो दिल के आकार (Heart shape)था. कंपनी ने सिर्फ एक चिप्‍स ही ऐसी तैयार की थी और लोगों के मध्य कंपटीशन करा दिया. कहा कि जिसके पास भी यह चिप्‍स मिलेगी  उसे $120,000 यानी  तकरीबन एक करोड़ रुपये दिए जाएंगे. इसके लिए चिप्‍स और पूरे बैग को दिखाना जरूरी था. उसकी तस्‍वीर लेनी थी.

1