Trending Topics

आखिर कैसे एलियन मार सकते है गाय को...क्यों किया जा रहा ऐसा दावा

After all, how can aliens kill a cow... why is such a claim being made

एलियंस की मौजूदगी को लेकर तरह-तरह के दावे भी किए जा रहे है. कभी बोला जाता है कि कुछ ही दिनों में एलियन और इंसानों के मध्य भीषण जंग होगी और एल‍ियन धरती पर कब्‍जा भी कर सकते है. तो कभी UFO देखने की बात सामने आती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. ऑस्‍ट्रेलिया के कुछ डेयरी फार्म माल‍िकों का दावा है कि एल‍ियन उनके गांव आने लगे है और गायों को मारकर उनके अंग काट ले जाते हैं. हैरान करने वाली बात है कि वहां खून का एक कतरा भी दिखाई नहीं देता.

 

क्वींसलैंड के ग्राज़ियर्स जूडी और मिक कुक बीते 18 सालों से डेयरी फार्म चला रहे हैं. तकरीबन14,600 हेक्टेयर जमीन पर गाय पाल लेते है, और अभी इनके पास 1100 से अधिक गायें हैं. मिक कुक ने कहा है कि बीते कई सालों से एल‍ियन आते हैं और गायों को मारकर ले जाते हैं. उनके थन, गाल और जीभ काटकर ले जाते हैं. इतना ही नहीं, उनकी लाशों को खेत में छोड़कर फरार हो जाते है. हम अपनी गायें ढूंढते रहते हैं. वर्षों से यही सिलसिला चला आ रहा है.

पंजों के निशान नजर नहीं आते: कुक ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि, यह कैसे हो सकता है कि नाक, थन, गाल और जीभ कोई काटकर ले जाए और खून का एक कतरा भी न गिरे. यदि कोई जंगली जानवर इन गायों पर अटैक करता तो उनके पंजों के निशान होने चाह‍िए. भूख से मर नहीं सकते क्‍योंकि खाने पीने की कोई कमी नहीं है.

और फ‍िर इतनी सफाई से पशुओं की सर्जरी कर दी जाती है कि आप देखकर हैरान रह जाने वाले है. ऐसा लग रहा था कि शरीर के उन भागों पर कट लगाए गए थे जहां से अंग निकाले गए थे. आख‍िर इन अंगों का इंसान तो कोई उपयोग नहीं करता. कुक दंपत‍ि का यह भी दावा है कि उन्‍होंने अपने घर के आसपास अजीबोगरीब रोशनी भी कई बार दिखाई दी है. वह जलती बुझती रहती है.

1