Trending Topics

वैक्सीन लगवाते ही लड़के को पड़ा दिल का दौरा, अब बना करोड़पति

Teen who had heart attack after pfizer corona vaccine dose became millionaire

कोरोना महामारी का कहर अब कम हो चला है और इसको और कम करने के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए कहा जा रहा है. जी दरअसल कोरोना महामारी के खिलाफ कोविड वैक्सीन को सबसे बड़ा हथियार माना जा रहा है. हालाँकि तमाम जागरूक अभियानों के बाद भी लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने से हिचक रहे हैं. इसका कारण हम यह कह सकते हैं कि दुनियाभर से वैक्सीन के साइड इफेक्ट की कई खबरें सामने आ रहीं हैं. इसी के चलते बहुत से लोगों के मन में कोरोना वैक्सीन को लेकर डर बैठ गया. 
 

हालाँकि हाल ही में जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उसमे एक लड़के की किस्मत कोरोना वैक्सीन की वजह से चमक गई. जी दरअसल सिंगापुर में एक 16 साल का लड़का वैक्सीन लेने के बाद पहले बीमार हुआ और फिर एकदम से अमीर हो गया. सुनकर आपको हैरानी हो रही होगी लेकिन यह सच है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस लड़के को फाइजर वैक्सीन लगी थी, उसके 6 दिन बाद उसे दिल का दौरा पड़ गया. वहीँ जब लड़का ठीक हो गया तो उसकी किस्मत चमक गई. जी दरसल सिंगापोर की मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ की ओर से इस लड़के को करोड़ों रुपए दिए गए हैं.

ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद लड़के को हार्टअटैक आया था और सिंगापुर में वैक्सीन इंजरी फाइनेंशियल असिस्टेंस प्रोग्राम (VIFAP) के तहत अगर किसी भी शख्स को वैक्सीन लगवाने से कोई दिक्कत होती है, तो उसे आर्थिक सहायता दी जाती है. अब सरकार की तरफ से लड़के को 2 लाख 25 हजार डॉलर्स यानि करीब डेढ़ करोड़ की आर्थिक मदद दी गई है. मिली जानकारी के तहत यह मदद करने से पहले बकायदा लड़के की जांच भी कराई गई थी, जिसमें पाया गया था कि लड़के को Myocarditis की समस्या हुई थी, जिसकी वजह से उसे हार्ट अटैक आया. 

कोका कोला जैसा है इस समंदर का पानी, देखकर होगी हैरानी

20 साल से गुफा में था यह आदमी, अब निकलकर लगवाई कोरोना वैक्सीन

 

1