Trending Topics

इन्दौरी तड़का : भिया, अपन को पता है ये सेट मैक्स वाले रोज-रोज काईकु सूर्यवंश दिखा रे है

set max and sooryavansham movie logic

भिया आप यहाँ हमारा आर्टिकल पड़ रिए है और वहां सेट मैक्स वालो ने फिर से सूर्यवंशम चला दी है। अब तो आप सोच रहें होंगे की लेउ भाटा और सेट मैक्स वालो का सर ही फोड़ दूँ। रोज-रोज का नाटक हो गया है इनका रोज की रोज सूर्यवंशम लगा देते है।

Sooryavansham

अब तो मेरेको ऐसा लगता है की इसी पिचर को राष्ट्रीय पिचर का अवार्ड मिल जाएगा। मतलब हद कर दी है सूर्यवंशम वालो ने, मानने को तैयार ही नी  है। कभी कभी तो ऐसा मन करता है की टीवी उठा के इन्ही के सर पर दे मारू।

Sooryavansham

लेकिन कभी सोचा नी था की आखिर ये सेट मैक्स वालो को रोज सूर्यवंश दिखाने का क्या चस्का लगा है। अब एक दिन तो पता करने में जुटना ही पड़ा तब जाकर पता लगा की ये सेट मैक्स वाले रोज काई को सूर्यवंशम दिखाते है। भिया मैं सच्ची बताऊ तो ऐसा लफड़ा है कि मेरेको तो लगता है की सूर्यवंशम और सेट मैक्स दोई भाई भाई है।

Sooryavansham

कैसे वो ऐसे भैया की दोनों ही 1999 को पैदा हुए थे, समझे नी समझे अरे भिया सूर्यवंशम भी 1999 को रिलीज हुई थी और सेट मैक्स भी 1999 को पहली बार टीवी पर आया था।

Sooryavansham

तो समझे भिया यही लफड़ा था जो सेट मैक्स पर बार बार सूर्यवंशम दिखा दिखा के जान ले ले रहे है हमारी। लेकिन भिया बात तो ये भी पता लगी है मेरेको, की सेट मैक्स ने सूर्यवंशम पिक्चर के 100 साल के राइट्स खरीद लिए हैं, जिससे की वो बार बार उसी को रपटे जा रिया है। अब तो हम कुछ नी केंगे इनको। तुम्हारी पिचर तुम ही जानो और दिखाओ हम देखेंगे ही नी।

Recent Stories

1