Trending Topics

OMG! मैकडोनाल्ड और सबवे में खाना खाने के लिए कंपनी देगी 1 लाख रुपये

This Company is Offering Rs 1 Lakh to Eat at mcdonald And subway FOOD FOR FREE

अगर आपको खाने की जॉब मिले तो आप क्या कहेंगे? जी दरअसल ऐसी जॉब है और एक नहीं बल्कि 6 वैकेंसी है। सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। इस जॉब में आपको मैकडोनल, ग्रीज और सबवे पर जाकर खाना खाना है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत MaterialsMarket.com नाम की कंपनी ऐसे लोगों की तलाश में है जो फास्टफूड आउटलेट जैसे मैकडोनल, ग्रीज और सबवे पर जाकर खाना खा सकें। आप सभी को बता दें कि इन्हें कंपनी ने टेकवे टेस्टर का नाम दिया है। 

जी दरअसल कंपनी ये पता लगाना चाहती है कि ब्रिटेन में सबसे पॉपुलर फॉस्ट फूड कौन सा है? ऐसे में कंपनी ने टेकवे टेस्टर की 6 वैकेंसी निकाली है जिन्हें हर महीने अलग-अलग आउटलेट पर मुफ्त खाना खाने के हर महीने एक हजार पाउंड (करीब एक लाख रुपये) मिलेंगे। आप सभी को बता दें कि इस कंपनी में चुने गए कैंडिटेड्स को हर महीने देश के 20 आउटलेट पर जाकर खाना खाना होगा। इसी के साथ टेकवे टेस्टर्स को ग्रीग्स साउसेज, आमलेट के अलावा बगाउती और मैकडोनल के बिग मैक मील, फुटलॉन्ग सबवे और मीटबॉल मरीनारा भी खाना होगा।

इसके अलावा टेकवे टेस्टर्स को हर खाना खाने के बाद बताना होगा कि उन्हें खाना खाकर कैसा लग रहा है? हर मील के बाद उन्हें ये भी बताना होगा कि उनका पेट कितनी देर तक भरा लग रहा है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा उनके अंदर एनर्जी लेवल कैसा है? जी हाँ और कंपनी इसके लिए प्रोफेशनल न्यूट्रीशनिस्ट को भी हायर कर रही है। जी दरअसल इस कंपनी का उद्देश्य ये जानना है कि सबसे बेहतरीन टेकवे विकल्प क्या क्या हो सकते हैं? जी हाँ और इस नौकरी में एक महीने के भीतर टेकवे टेस्टर्स जितना भी खाना और ड्रिंक्स लेंगे उसका भुगतान भी कंपनी करेगी।

OMG! महिला को मरा समझ रहे थे लोग, अचानक ताबूत से आई आवाज 'मैं जिंदा हूँ'

एक ही कंपनी में 84 साल नौकरी कर 100 साल के बुजुर्ग ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

 

You may be also interested

1