Trending Topics

इस मॉडल की बॉडी नहीं बल्कि कुछ और ही देखते है लोग

Russian models 52in legs are longest in the world

दुनियाभर में कई तरह की मॉडल्स है, लडकियां है जो अपने किसी ना किसी काम या अपने लुक्स की वजह से पॉपुलर है। ऐसे में आज हम बात कर रहें है रूस की मॉडल एकातेरिना लिसिना की। जी हाँ इन दिनों एकातेरिना काफी पॉपुलर हो रहीं है और वो भी अपने बॉडी के एक ख़ास अंग की वजह से। 

जी अभी हाल ही में इन्होने एक मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट करवाया जिसके बाद जिसे देखो वो इन्ही की चर्चाओं में डूबा हुआ है। दरअसल में इनका वो खा अंग इनके पैर है जिनकी वजह से वे काफी सुर्ख़ियों में है। लोग जब भी उन्हें बिकनी या किसी शार्ट ड्रेस में देखते है तो उन्हें या उनके फिगर को नहीं बल्कि उनके पैर को देखते है।

जी हाँ इन्हे सबसे लम्बे पैरों वाली मॉडल कहा जाता है पैरों की वजह से इन्हे स्कूल लाइफ में घोड़ी और जिराफ कहा जाता था जो इन्हे काफी बुरा लगता था। इनके एक पैर की लम्बाई 132.8 है वहीं दूसरे की लम्बाई 132.2 है।

इनकी तस्वीरों से इन्हे जितना पहचाना नहीं जाता उतना इन्हे इनके पैरों की वजह से पहचाना जाता है। इंस्टाग्राम पर भी ये काफी फेमस है और वहां पर भी इन्होने अपनी कई सेक्सी तस्वीरों को अपलोड किया है

जो बहुत ही अमेजिंग है लेकिन वहां भी लोग इनके पैरों की ही तारीफे करते है।  अपने पैरों की वजह से एकातेरिना काफी तेजी से पॉपुलर हो रहीं है। 

सुसु करने पर लगा दिया पार्सल चार्ज और GST

आखिर क्यों ये महिला टीचर शराब पीकर पहुंची बच्चों को पढ़ाने

अगर पुरुष ठुकराते है महिलाओं को तो महिलाए करती है ये काम

 

Recent Stories

1