Trending Topics

Delhi NCR में क्रैकर्स पर लगी रोक, पब्लिक ने दिया अपना रिएक्शन 

Cracker Sale Ban in Delhi NCR

पटाखों से प्रदुषण तो होता ही हैं लेकिन ये एक ख़ुशी जाहिर करने का भी तरीका होता है. कई बार हम ख़ुशी ख़ुशी में पटाखे फोड़ देते हैं और प्रदुषण को निमंत्रण दे देते हैं. वहीँ इसी को देखते हुए दिल्ली NCR में सुप्रीम कोर्ट ने क्रैकर्स को बैन कर दिया है. पटाखों से प्रदुषण होता है ये तो आप जानते ही हैं लेकिन कई बार ऐसा होता है कि त्यौहार के नाम पर लोग प्रदुषण फैलाते हैं.

हालाँकि ये त्योहार भी साल का एक ही त्यौहार है जिस दिन पूरा देश पटाखे जलाता है.आज हम आपको ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमे पब्लिक से पूछा गया है कि क्या ये फैसला सही है कोर्ट का. तो आप क्या कहते हैं इसके बारे में, वैसे तो प्रदुषण के और भी बहुत से कारण हैं जिन्हे बैन करना चाहिए.

 

दरअसल, दिल्ली में प्रदुषण  इतना फ़ैल चूका है कि त्यौहार पर पटाखे रोकने पड़ रहे हैं. तो आइये जानते हैं हम इनमे पब्लिक का रिएक्शन कि क्या कहती है जनता. इस बात से दिल्ली के कुछ लोग खुश भी हैं और कुछ लोगो को इस बात का दुःख भी है. एक दिन के त्यौहार के लिए पटाखे बैन करना कितना सही है और कितना गलत है अब आप भी लीजिये ये फैसला और बताइये. आपको बता दे ये वीडियो JM नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है जो वाकई बहुत ही सही है. आइये देखते हैं.

Video : Car में बैठे हुए काफी हॉट लग रही हैं पूनम पांडेय, शूट कर रही हैं वीडियो 

रोड क्रॉस करना सीखना हो तो चाइना जाओ ना भाई

 

Recent Stories

1